Bollywood News: YRF स्पाई यूनिवर्स में आलिया भट्ट के साथ शारवरी दिखेगी; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: YRF स्पाई यूनिवर्स की स्पाई थ्रिलर में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ बंटी और बबली 2 फेम स्टार शरबरी (Sharvari) को मिला अहम रोल, वह एक्शन से भरपूर भूमिका में अभिनय करेगी।

YRF प्रतिभा शरबरी वाघ भी YRF स्पाई यूनिवर्स की आलिया-स्टारर महिला-केंद्रित जासूसी थ्रिलर के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। 2024 के मध्य तक शरवरी आलिया के साथ शूटिंग शुरू कर देंगी। शरबरी ने बंटी और बबली 2 में अपने अभिनय से सभी को प्रभावित किया लेकिन दुर्भाग्य से, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। हालाँकि, आदित्य चोपड़ा ने शराबी की छिपी प्रतिभा को पहचान लिया। और अब आदित्य चोपड़ा ने शरवरी को अपने जासूसी यूनिवर्स में शामिल कर लिया है। फिल्म में आलिया के साथ शरवरी एक्शन से भरपूर अवतार में नजर आएंगी।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्पाई यूनिवर्स की महिला केंद्रित स्पाई थ्रिलर में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) , सलमान खान (Salman Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ एक सुपर एजेंट के रूप में नजर आएंगी।

अनटाइटल्ड फिल्म YRF स्पाई यूनिवर्स की 8वीं स्पाई थ्रिलर होगी

एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान, टाइगर 3, वॉर 2 और टाइगर वर्सेस पठान के बाद यह अनटाइटल्ड फिल्म YRF जासूसी जगत की 8वीं जासूसी थ्रिलर फिल्म होगी। इसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी और निर्देशक का नाम फिलहाल गुप्त रखा गया है। आदित्य चोपड़ा इस महिला जासूसी फिल्म को फ्रेंचाइजी की किसी भी अन्य फिल्म जितनी बड़ी बनाने की योजना बना रहे हैं और अपने स्टूडियो के बाद लैंगिक समानता के बारे में एक बयान देंगे।

मिशन में शारवरी आलिया भट्ट के साथ अहम भूमिका निभाएगी

इस फिल्म में आलिया और शरवरी पहली बार एक साथ नजर आएंगी। दोनों जल्द ही इसकी तैयारी शुरू कर देंगे और वर्क शॉप पर भी जाएंगे। जहां आलिया फिल्म में एक सुपर एजेंट की भूमिका में नजर आएंगी, वहीं शरबरी के किरदार को गुप्त रखा गया है। मिशन में आलिया भट्ट के साथ शरवरी अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स द्वारा किया जाएगा।

ये भी पढ़िए –

Happy Birthday Naseeruddin: करोड़ो दिलो पर राज़ करने वाले नसीरूद्दीन का है जन्मदिन; उम्र जानकर होजाएंगे हैरान

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV