Bollywood News: नेटफ्लिक्स ने ख़रीदे मैरी क्रिसमस के डिजिटल राइट्स; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: नेटफ्लिक्स (Netflix) ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की सस्पेंस-थ्रिलर मेरी क्रिसमस के डिजिटल अधिकार 60 करोड़ रुपये में खरीदे।

कैटरीना कैफ और साउथ स्टार विजय सेतुपति अभिनीत श्रीराम राघवन निर्देशित फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ चर्चा में है। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का पोस्टर शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। तमिल और हिंदी में फिल्माई गई, मैरी क्रिसमस 15 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बीच, कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के मैरी क्रिसमस कलेक्शन पर एक विशेष अपडेट मिला है। हमें पता चला है कि निर्माताओं ने मैरी क्रिसमस के हिंदी और तमिल संस्करणों के डिजिटल अधिकारों के लिए नेटफ्लिक्स के साथ कई करोड़ रुपये का सौदा किया है।

नेटफ्लिक्स (Netflix) ने 60 करोड़ रु में ख़रीदे कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की सस्पेंस-थ्रिलर मैरी क्रिसमस के डिजिटल राइट्स, यह फिल्म 15 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आएगी।

नेटफ्लिक्स ने मैरी क्रिसमस को दिए 60 करोड़ रु

नेटफ्लिक्स ने 60 करोड़ रुपये से अधिक का भुगतान किया है। मैरी क्रिसमस के डिजिटल अधिकार हासिल करने के लिए 60 करोड़ रु. यह एक अच्छी रकम है क्योंकि फिल्म सीधे ओटीटी रिलीज के लिए नहीं है। इसके बजाय, यह पहली बार 15 दिसंबर, 2023 को स्क्रीन पर आएगी, इसके आठ सप्ताह बाद इसकी ओटीटी रिलीज होगी। हालाँकि यह सौदा निश्चित रूप से मेरी क्रिसमस और इसके निर्माताओं के लिए अच्छा रहा है, लेकिन सवाल यह है कि इतनी बड़ी रकम क्यों? इस ओटीटी डील के अलावा फिल्म के सैटेलाइट राइट्स को लेकर भी मार्केट में काफी चर्चा है। हालाँकि सैटेलाइट राइट्स अभी तक नहीं बिके हैं, लेकिन माना जा रहा है कि जब डिजिटल राइट्स के लिए इतनी बड़ी रकम उपलब्ध होगी तो सैटेलाइट राइट्स सस्ते में भी नहीं बिकेंगे।

फिल्म 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

फिल्म मैरी क्रिसमस के हिंदी वर्जन में कैटरीना और विजय सेतुपति के साथ संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कानन और टीनू आनंद भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। तमिल संस्करण में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जे बाबू और राजेश विलियम्स भी सहायक भूमिकाओं में होंगे। फिल्म में परी को एक बाल कलाकार भी पेश करेगा। इसके अलावा, अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे ने रोमांचक कैमियो किया है। हालाँकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ऐसा लगता है कि मैरी क्रिसमस पहले से ही इसके निर्माताओं के लिए बहुत लाभदायक साबित हो रही है। जहां तक ​​फिल्म की बात है तो मैरी क्रिसमस का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है और इसमें कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म 15 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आएगी।

 

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लन की फ़िल्म दोनों; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV