Bollywood News: सुपर डांसर 3 को मिला NCPCR द्वारा नोटिस; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) , गीता कपूर (Geeta Kapoor) और अनुराग बसु (Anurag Basu) की ‘सुपर डांसर 3’ विवादों में है।

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बोस अभिनीत ‘सुपर डांसर’ ने अपने विभिन्न सीज़न के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन हाल ही में ‘सुपर डांसर 3’ के एक एपिसोड को लेकर विवाद में आ गए। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने ‘सुपर डांसर 3’ के एपिसोड को लेकर चैनल को न सिर्फ नोटिस भेजा है, बल्कि इसे चैनल से हटाने की भी मांग की है।इसके अलावा राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने भी शो के जज शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर को फटकार लगाई है। दरअसल, शो में जजों ने एक प्रतियोगी से अश्लील सवाल पूछा, जिस पर एनसीपीसीआर ने नाराजगी जताई और नोटिस भेजकर सोनी टीवी से सात दिनों के भीतर जवाब मांगा।

सुपर डांसर 3 को मिला NCPCR द्वारा नोटिस, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) , गीता कपूर (Geeta Kapoor) और अनुराग बसु (Anurag Basu) की ‘सुपर डांसर 3’ विवादों में है। शो के दौरान जजों ने एक प्रतियोगी से अश्लील सवाल पूछा था।

बच्चों से भद्दे सवाल पूछकर बुरी तरह फंसे जज

हम आपको बता दें कि ‘सुपर डांसर 3’ के एक एपिसोड में जज एक बच्ची से उसके माता-पिता के बारे में भद्दे सवाल पूछते नजर आए। इस संबंध में राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने सोनी टीवी को नोटिस भेजा है कि एक बाल कलाकार से ऐसे अजीब सवाल-जवाब क्यों पूछे गए हैं। एनसीपीसीआर ने अपने नोटिस में कहा कि उसे ट्विटर पर ‘सुपर डांसर 3’ से जुड़ा यह वीडियो मिला है, जिसमें डांस शो के जज बच्चे से माता-पिता के बारे में भद्दे सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। इस संबंध में एनसीपीसीआर ने चैनल से सात दिन के भीतर जवाब मांगा है।

 

ये भी पढ़ें-

Bollywood News: इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ साउथ एशिया में सनी लियोनी की कैनेडी; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV