Bollywood News: डिजाइनर नीता लुल्ला ने उर्फी जावेद की तारीफ की; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला (Neeta Lulla) ने उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के फैशन सेंस को किया सलाम, वह जिस गर्व के साथ अपना स्टाइल स्टेटमेंट रखती हैं वह बहुत बड़ी बात है।

उर्फी जावेद ने अपने अतरंगी फैशन सेंस से सोशल मीडिया पर एक अलग तरह की फैन फॉलोइंग बनाई है। जहां कुछ लोगों ने उर्फी के स्टाइल स्टेटमेंट की आलोचना की, वहीं फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला ने उर्फी के स्टाइल स्टेटमेंट की तारीफ की। बॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियों की डिजाइनर नीता लुल्ला ने भी उर्फी को उनके फैशन सेंस के लिए सलाम किया है।

फ़ैशन डिज़ाइनर नीता लुल्ला (Neeta Lulla) ने उर्फ़ी जावेद (Uorfi Javed) के फ़ैशन सेंस को किया सैल्यूट, डिज़ाइनर नीता लुल्ला ने उर्फी जावेद को सराहा और उनके फैशन सेंस की तारीफ की।

नीता लुल्ला ने उर्फी जावेद को सैल्यूट किया

जब मशहूर फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला से उर्फी जावेद के फैशन के अंदर और बाहर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि वह बहुत प्यारे हैं। मुझे लगता है कि वह अपने मन की बात सुनता है और वैसा ही करता है। डिजाइनर नीता लुल्ला भी कहती हैं, उनका अपना स्टाइल स्टेटमेंट है और वह खुद को वैसे ही कैरी करती हैं जैसा वह चाहती हैं। अपने स्टाइल स्टेटमेंट को गर्व के साथ पेश करना बहुत अच्छी बात है और उर्फी को इसके लिए सलाम है।

 

 

ये भी पढ़ें-

Bollywood News: वीरे दी वेडिंग का सीक्वल हुुआ कन्फर्म; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV