Bollywood News: गन्स एन गुलाब्स का ट्रेलर 2 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) , गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) और आदर्श गौरव (Adarsh Gaurav) स्टारर राज एंड डीके की कॉमेडी थ्रिलर सीरीज़ गन्स एन रोज़ेज़ का ट्रेलर 2 अगस्त को लॉन्च होगा।

नेटफ्लिक्स ने आखिरकार बहुप्रतीक्षित सीरीज़ गन्स एन रोज़ेज़ के ट्रेलर से पहले एक टीज़र जारी कर दिया है। गन्स एन रोज़ेज़ का ट्रेलर 2 अगस्त को लॉन्च होने वाला है। राज एंड डीके की सीरीज़ 90 के दशक पर आधारित एक गैंगस्टर-कॉमेडी है। सीरीज से अब तक राजकुमार राव (Rajkummar Rao), गुलशन देवैया और आदर्श गौरव का लुक सामने आ चुका है। नेटफ्लिक्स कॉमेडी थ्रिलर सीरीज़ राज द्वारा निर्मित और डीके द्वारा निर्देशित है।

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) , गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) और आदर्श गौरव (Adarsh Gaurav) स्टारर राज एंड डीके की कॉमेडी थ्रिलर सीरीज गन्स एंड गुलाब्स का ट्रेलर 2 अगस्त को होगा लॉन्च, 55 सेकेंड के वीडियो लुक में गन्स एंड गुलाब्स की पूरी कहानी को समेट दिया गया है।

55 सेकेंड के वीडियो में गन्स एंड गुलाब्स की पूरी कहानी को समेट दिया

राज एंड डीके के गन्स एन रोज़ेज़ के अलावा राजकुमार (Rajkummar), गुलशन और आदर्श गौरव, दुलकर सलमान, टी.जे. भानु भी अहम किरदार में नजर आएंगे। गन्स एंड रोज़ेज़ ट्रेलर अनाउंसमेंट वीडियो में राजकुमार (Rajkummar) हाथ में बंदूक लिए एक्शन अवतार में नज़र आ रहे हैं। फिर आता है दुलकर सलमान और आदर्श गौरव का गुलशन देवैया का इंटेंस लुक। पहले वीडियो लुक में गुलाब, प्रेम पत्र, चाकू और बंदूक का कॉम्बिनेशन अद्भुत है। गन्स एंड रोज़ेज़ की पूरी कहानी को 55 सेकंड के वीडियो लुक में संक्षेपित किया गया है।

गंस एंड गुलाब्स से हाल ही में राजकुमार का लुक रिलीज किया गया

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी आगामी सीरीज़ गन्स एन रोज़ेज़ के साथ 90 के दशक का जादू वापस लाते दिख रहे हैं। हाल ही में, गन्स एन’ रोज़ेज़ अभिनेता का लुक इंटरनेट पर सामने आया है, जिसने दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है! बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक, राजकुमार का रेट्रो लुक वाला लुक हमें 90 के दशक में वापस ले जाता है। राजकुमार राव के किरदार की एक झलक ने प्रशंसकों को वेब शो की रिलीज के लिए अधीर कर दिया है। राजकुमार राव, गुलशन देवैया और आदर्श गौरव की कॉमेडी थ्रिलर सीरीज गन्स एन रोजेज का ट्रेलर 2 अगस्त को लॉन्च होगा।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: डिजाइनर नीता लुल्ला ने उर्फी जावेद की तारीफ की; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV