Bollywood News: उर्फी जावेद ने अपने अंदाज में ड्रीम गर्ल का प्रमोशन किया; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने अपने अनोखे फैशन स्टाइल से किया आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ड्रीम गर्ल का प्रचार, दिल का टेलीफोन अभियान में सितारों द्वारा निर्मित पोशाकें पहनी गईं।

ड्रीम गर्ल 2 का पोस्टर रिलीज होते ही दुनिया में तहलका मच गया है. सनसनीखेज प्रभावशाली उर्फी जावेद दर्शकों को उत्साहित करने के लिए एक मजेदार ट्विस्ट जोड़ती हैं। हम आपको बता दें कि उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी नवीनतम रचना ‘दिल का टेलीफोन’ ड्रेस पेश की, जो फोन के तारों से बनाई गई थी।

उर्फ़ी जावेद (Uorfi Javed) ने अपने यूनिक फ़ैशन स्टाइल से किया आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ड्रीम गर्ल का प्रमोशन, ड्रीम गर्ल 2 की एक झलक ने दुनिया भर में उत्सुकता बढ़ा दी है।

उर्फी जावेद को फिल्म का बेसब्री से है इंतजार

अपने नवीनतम वीडियो में, उर्फी जावेद (Uorfi Javed) को अपने अंदर की ड्रीम गर्ल को दिखाते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक दिल छू लेने वाले वीडियो में, वह उत्साहपूर्वक अपनी प्यारी बीएफएफ, पूजा की वापसी की घोषणा करती है। फिल्म के ट्रेलर में यह प्रत्याशा स्पष्ट है। उर्फी जावेद का उत्साह उन लाखों प्रशंसकों की भावनाओं को दर्शाता है जो फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ड्रीम गर्ल 2 की एक झलक ने दुनिया भर में उत्सुकता को बढ़ा दिया

दिल का टेलीफोन ड्रेस एक फैशन स्टेटमेंट से कहीं अधिक है, यह एक मजेदार रचना है। उर्फी (Uorfi) की बहुमुखी प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है क्योंकि वह अपने अनूठे पहनावे के माध्यम से ड्रीम गर्ल 2 का सार प्रस्तुत करती है जो उसकी रचनात्मकता से हम सभी को आश्चर्यचकित करती है।

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: डिजाइनर नीता लुल्ला ने उर्फी जावेद की तारीफ की; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV