Bollywood News: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की पॉजिटिव एडवांस बुकिंग; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए पॉजिटिव एडवांस बुकिंग 11-13 करोड़ रुपये के बीच ओपनिंग हो सकती है।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत रॉकी और रानी की करण जौहर निर्देशित प्रेम कहानी आखिरकार सिनेमाघरों में आ गई है। फिल्म को न सिर्फ देश के टॉप ब्रैंड्स से काफी सपोर्ट मिला है, बल्कि फिल्म एडवांस बुकिंग में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। पारिवारिक मनोरंजन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के गुरुवार के अंत तक देश की तीन राष्ट्रीय श्रृंखलाओं – पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस – में 75,000 से अधिक अग्रिम बुकिंग होने की उम्मीद है।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की पॉजिटिव एडवांस बुकिंग 11 से 13 करोड़ रू की रेंज के साथ कर सकती है, फिल्म की शुरुआत 11 से 13 करोड़ के साथ हो सकती है।

तू झूठी मैं मक्कार ने 73,000 टिकट बेचे थे

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बुकिंग रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की तू झूठ में मक्कार से थोड़ी ज्यादा होगी। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, तू झूठी माई मक्कार, 2000 के पार। फिल्म उद्योग से हमारे सूत्रों के अनुसार, ब्रांडों ने अकेले राष्ट्रीय श्रृंखलाओं में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए लगभग 15,000 से 20,000 टिकट खरीदे हैं, जिसका मतलब है कि 60,000 टिकटों की जैविक बुकिंग – किसी का भाई किसी की जान, विक्रम उसी रेंज में। बेड़ा, लाल सिंह चड्ढा, युग युग जियो और सत्यप्रेम की कथा के बारे में क्या ख्याल है। आपको बता दें कि तू झूठी मैं मक्कार ने रिलीज से एक दिन पहले तीन सीरीज में 73,000 टिकट बेचे थे।

फिल्म का लक्ष्य 16 से 18 करोड़ रू की शुरुआत लेना

एडवांस बुकिंग ट्रेंड के मुताबिक, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 11 से 13 करोड़ रुपये के साथ खुल सकती है। रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अभिनीत करण जौहर निर्देशित इस फिल्म का लक्ष्य 16-18 करोड़ रुपये है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह रोमांटिक फिल्म अपने शुरुआती दिन में अधिकतम 13 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। इसमें कुछ थोक बुकिंग भी शामिल हैं।

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: उर्फी जावेद ने अपने अंदाज में ड्रीम गर्ल का प्रमोशन किया; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV