Bollywood News: ट्रांसजेंडर बन सुष्मिता ने गाली देने से लेकर तालि तक का सफर दिखाया; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की अगली वेब सीरीज तालि का टीजर रिलीज हो गया है। स्वतंत्रता दिवस पर सुष्मिता की ताली आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ओटीटी जगत में छाई हुई हैं। सुष्मिता की वेब सीरीज ‘आर्या’ को शानदार रिस्पॉन्स मिला है। वहीं अब उनकी अगली वेब सीरीज ‘ताली’ भी रिलीज के लिए तैयार है। इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रही हैं। सीरीज में कैसी दिखेंगी सुष्मिता? ये फैंस पहले ही देख चुके हैं। साथ ही अब मेकर्स ने ‘ताली’ का जबरदस्त टीजर भी रिलीज कर दिया है। इस टीजर में सुष्मिता सेन की परफॉर्मेंस ने फैन्स को काफी इंप्रेस किया है. इसके अलावा डायलॉग्स ने भी दर्शकों का दिल जीता।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की अगली वेब सीरीज ताली का टीजर सामने आ गया है। सुष्मिता सेन की ताली स्वतंत्रता दिवस पर आ रही है। उनकी एक्टिंग देख फैंस के खड़े हुए रोंगटे।

टीजर के साथ रिलीज डेट का खुलासा किया गया

सुष्मिता सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सीरीज ‘ताली’ का टीजर शेयर किया है. यह सीरीज ट्रांसजेंडर गौरी सावंत के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने ट्रांसजेंडरों के लिए लंबी लड़ाई लड़ी और जीत हासिल की। 46 सेकंड के टीजर की शुरुआत सुष्मिता सेन की सुरीली आवाज से होती है, जहां वह अपना नाम गोरी बताती हैं। फिर उनकी जिंदगी की एक झलक दिखाई जाती है। दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने अपने जीवन में गली से ताली तक का सफर तय किया। इस टीजर के कैप्शन में सुष्मिता सेन ने लिखा, ‘यह गाली से लेकर तालियां तक ​​के सफर की कहानी है। पेश है भारत के तीसरे लिंग के लिए श्रीगौरी सावंत की लड़ाई की कहानी। यह सीरीज 15 अगस्त को जियो सिनेमाज पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: गन्स एन गुलाब्स का ट्रेलर 2 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV