Bollywood News: शाहरुख खान ने पहली बार तीन भाषाओं में लिप-सिंक किया; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: जवान (Jawan) के पहले गाने जिंदा बंदा (Zinda Banda) के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पहली बार तीन भाषाओं में लिप-सिंक (lip-sync) किया।

अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान के लिए शाहरुख खान का समर्पण देखने लायक है। ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख ने वाकई फिल्म के हर हिस्से को पूरी शिद्दत से शूट किया है। शाहरुख ने पहली बार तीन भाषाओं में गाने की लिप-सिंक भी की। जवान का पहला गाना जिंदा बंदा हाल ही में रिलीज हुआ था। इस गाने को तीन अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया है। गाने के बोल हिंदी में ‘जिंदा बंदा’, तमिल में ‘वंधा आदम’ और तेलुगु में ‘धुम्मे धुलिपेला’ हैं। इसीलिए इस गाने को कई बार शूट किया गया है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने जवान (Jawan) के पहले गाने जिंदा बंदा (Zinda Banda) के लिए पहली बार तीन भाषाओं में किया लिप-सिंक, फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

Bollywood News: शाहरुख खान ने पहली बार तीन भाषाओं में लिप-सिंक किया; जानिए खबर
Photo by Google

गाने को तीन भाषाओं के लिए तीन बार शूट किया

गाने में शाहरुख के साथ फिल्म की बाकी महिला सह-कलाकार हजारों महिला डांसरों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने में अनिरुद्ध का सिग्नेचर म्यूजिकल स्टाइल नजर आ रहा है। हालाँकि, जो बात इसे और भी दिलचस्प बनाती है वह यह है कि शाहरुख खान ने इस गाने को तीन भाषाओं में लिप-सिंक किया है। प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, शाहरुख ने इस पहले गाने के लिए पहली बार तीन भाषाओं में लिप-सिंक किया है। उन्होंने तमिल और तेलुगु संस्करणों के लिए गाने सीखे और शूटिंग के दौरान चेन्नई यूनिट ने उनका समर्थन और सहायता की। उन्होंने इस गाने को तीन भाषाओं के लिए तीन बार शूट किया।

फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

गाने को पांच दिनों में शूट किया गया था, और इसका परिणाम एक भव्य और उत्सवपूर्ण है, जो शाहरुख खान की बेजोड़ ऊर्जा और डांस मूव्स को प्रदर्शित करता है। यह गाना अनिरुद्ध के आकर्षक दृश्यों और भावपूर्ण धुनों का एक आदर्श संयोजन है, जो पूरे देश को झूमने पर मजबूर कर देता है। जवान रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर स्टारर घूमर अगस्त में रिलीज होगी; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV