Singrauli News: सिंगरौली जिले में मोहम्मद रफी पुण्यतिथि में आयोजित कार्यक्रम; जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli News: सिंगरौली जिले (Singrauli district) के एमएससी बार्सिलोना (MSC Barcelona) के तत्वाधान में राजमाता चुन कुमारी स्टेडियम (Rajmata Chun Kumari Stadium) में महान गायक मोहम्मद रफी (Great Singer Mohammed Rafi) की पुण्यतिथि (Death Anniversary) पर सभी खिलाड़ियों ने मिलकर श्रद्धांजलि अर्पित (Paid homage) की और उन्हें दिल से याद किया गया।

एमएससी बार्सिलोना के चीफ असगर अली ने उनके बारे में सभी को बताया मोहम्मद रफी ने हर तरह के गीत पेश किए जो आज भी हम सभी के कानों में गूंजती है जिंदा रहने के मौसम बहुत है मगर जान देने के रितु रोज आती नहीं और कई गायकों ने मोहम्मद रफी के अमर गीतों को गाया। मोहम्मद रफी ने हर तरह के गीत पेश किए जो आज भी हम सभी के कानों में गूंजती है जिंदा रहने के मौसम बहुत है मगर जान देने के रितु रोज आती नहीं और कई गायकों ने मोहम्मद रफी के अमर गीतों को गाया।

सिंगरौली जिले (Singrauli district) के एमएससी बार्सिलोना (MSC Barcelona) के तत्वाधान में राजमाता चुन कुमारी स्टेडियम (Rajmata Chun Kumari Stadium) में महान गायक मोहम्मद रफी (Great Singer Mohammed Rafi) की पुण्यतिथि (Death Anniversary) पर सभी खिलाड़ियों ने मिलकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

मोहम्मद रफी के अमर गीतों को गाया गया

जैसे अफसर हुसैन बब्बू भाई और आका हुसैन ने उनके गीतों को गाकर सुनाया जैसे कर चले हम फिदा जानो तन साथियों अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों एवं आज मौसम बड़ा बेईमान है आने वाला कोई तूफान है और कई गानों को सुनाया गया उनके पुण्यतिथि के अवसर पर सभी खिलाड़ी उपस्थिति रहे।

मोहम्मद रफ़ी

मोहम्मद रफ़ी जिन्हें दुनिया रफ़ी या रफ़ी साहब के नाम से बुलाती है, हिन्दी सिनेमा के श्रेष्ठतम पार्श्व गायकों में से एक थे। अपनी आवाज की मधुरता और परास की अधिकता के लिए इन्होंने अपने समकालीन गायकों के बीच अलग पहचान बनाई। इन्हें शहंशाह-ए-तरन्नुम भी कहा जाता था।

Singrauli News: सिंगरौली जिले में मोहम्मद रफी पुण्यतिथि में आयोजित कार्यक्रम; जानिए
PHOTO BY GOOGLE

ये भी पढ़िए- Singrauli News: जनप्रयास फाउंडेशन स्थापना दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन करेगा

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV