Bollywood News: आनंद महिंद्रा ने किया शाहरुख खान पर कमेंट; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के गाने ‘जिंदा बंदा’ को लेकर ट्वीट किया।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवां’ (जवां) 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म की लगातार चर्चा हो रही है। फिल्म ‘जवां’ का पहला गाना ‘जिंदा बंदा’ हाल ही में रिलीज हुआ था और अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इस गाने के टाइटल में शाहरुख खान हैं। अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के ‘जिंदा बंदा’ गाने पर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने प्रतिक्रिया दी है। आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) के जवाब पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी जवाब दिया। आइए जानते हैं आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने फिल्म ‘जवां’ के गाने के बारे में क्या कहा।

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के गाने ‘जिंदा बंदा’ को लेकर ट्वीट किया। इस पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने उन्हें जवाब दिया है।

शाहरुख खान से प्रभावित हुए आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं और अपने विचार व्यक्त करते रहते हैं। हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर फिल्म ‘जवां’ के गाने ‘जिंदा बंदा’ पर अब आनंद महिंदा (Anand Mahindra) ने प्रतिक्रिया दी है। आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्वीट किया, ‘यह हीरो 57 साल का है। यह साफ़ दिख रहा है कि उनकी उम्र बढ़ने की प्रक्रिया गुरुत्वाकर्षण को चुनौती दे रही है। वे दूसरों की तुलना में दस गुना अधिक जीवित हैं। जब आप जीवित रहते हैं तो यही होता है। इस तरह आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) उन पर विश्वास करने लगे। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) के ट्वीट का जवाब दिया।

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: मृणाल ठाकुर काम करके सेलिब्रेट करेंगी अपना बर्थडे; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV