Bollywood News: पुलिस ने आयुष्मान खुराना के ड्रीम गर्ल अवतार की सराहना की; जानिए

By
On:
Follow Us

Bollywood News: साइबर क्राइम (Cybercrime) के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के ड्रीम गर्ल अवतार से प्रभावित हुई बिहार पुलिस (Bihar Police) ।

इस हफ्ते की शुरुआत में रिलीज़ हुए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) के ट्रेलर ने काफी चर्चा बटोरी। इसे दर्शकों ने भी खूब सराहा और सभी का भरपूर प्यार मिला। अब, बिहार की सस्तीपुर पुलिस इकाई ने अपने ड्रीम गर्ल अवतार के लिए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की प्रशंसा की है और बताया है कि कैसे आयुष्मान ने अपने किरदार पूजा के रूप में साइबर धोखाधड़ी के बारे में प्रचार करने में मदद की।

साइबर क्राइम (Cybercrime) पर जागरूकता बढ़ाने के लिए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के ड्रीम गर्ल अवतार से इंप्रैस हुई बिहार पुलिस (Bihar Police) , फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

फिल्म 25 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होगी

उन्होंने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को टैग करते हुए ट्वीट किया, इस फिल्म में आपकी उपस्थिति साइबर धोखाधड़ी के खिलाफ हमारी लड़ाई में अविश्वसनीय रूप से आकर्षक साबित हुई है। आपका काम उल्लेखनीय रूप से वास्तविक साइबर धोखाधड़ी कॉल के करीब था। कृपया इस प्रकार की जागरूकता फैलाएं। शुभकामनाएँ, और समस्तीपुर में आपका स्वागत है। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) आज खुद को भारत में कंटेंट सिनेमा के पोस्टर बॉय के रूप में स्थापित कर चुके हैं। उनके ब्लॉकबस्टर सामाजिक मनोरंजनकर्ताओं ने वर्जित विषयों को सार्वजनिक चर्चा में ला दिया है और अब समस्तीपुर पुलिस ने उनकी सराहना की है। ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) एक बेहतरीन मनोरंजक फिल्म है और साथ ही यह दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देगी। यह फिल्म 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसका ब्लॉकबस्टर होना निश्चित है।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: आनंद महिंद्रा ने किया शाहरुख खान पर कमेंट; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV