Bollywood News: अक्षय कुमार ने OMG 2 की स्क्रिप्ट को अस्पताल में दी मंज़ूरी; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: इस वजह से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अस्पताल में फाइनल की ओएमजी 2 (OMG 2) की स्क्रिप्ट।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ओह माई गॉड 2 (Oh My God 2) उर्फ ​​​​ओएमजी 2 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ था जिसने फिल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ा दी है। भले ही फिल्म को ये सर्टिफिकेट मिल गया हो लेकिन ट्रेलर देखने के बाद लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जहां ओएमजी धर्म, धार्मिक संस्थानों और स्वघोषित देवताओं में विश्वास पर सवाल उठाता है, वहीं ओएमजी 2 (OMG 2) यौन शिक्षा के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के दूत के रूप में नजर आएंगे। वहीं, फिल्म की रिलीज से पहले हमें पता चला था कि अक्षय कुमार जब कोरोना के कारण अस्पताल में भर्ती थे तो उन्होंने ओएमजी 2 (OMG 2) की स्क्रिप्ट पढ़ी थी।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ओएमजी 2 (OMG 2) की स्क्रिप्ट को हॉस्पिटल में इसलिए किया था फ़ाइनल, फिल्म में अक्षय भगवान के दूत की भूमिका में हैं। ओएमजी 2 (OMG 2) 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

अक्षय भगवान शिव के दूत का प्रतिनिधित्व करेंगे

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के एक करीबी सूत्र ने बताया कि जब अक्षय को ओएमजी 2 की स्क्रिप्ट ऑफर की गई थी, तब वह कोविड-19 से जूझ रहे थे। सूत्र ने कहा, ”ओएमजी 2 (OMG 2) की अंतिम स्क्रिप्ट तब लॉक की गई थी जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अस्पताल में भर्ती थे। जब अक्षय को कोविड का पता चला तो उन्हें बिना देर किए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, अक्षय ने अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए वीडियो कॉल के जरिए ओएमजी 2 की स्क्रिप्ट फाइनल की। ओएमजी 2 (OMG 2) में पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं, जो सिस्टम के खिलाफ विद्रोह करते हैं, और यामी गौतम विरोधी वकील की भूमिका निभाती हैं। फिल्म में अक्षय भगवान के दूत की भूमिका निभा रहे हैं, जो अब भगवान शिव का प्रतिनिधित्व करेंगे।

11 अगस्त को रिलीज होगी OMG 2

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी की ओह माई गॉड 2 (Oh My God 2) को आखिरकार केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) द्वारा वयस्क प्रमाणपत्र के साथ रिलीज करने की मंजूरी दे दी गई है। इतना ही नहीं, सीबीएफसी ने अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 में एडल्ट सर्टिफिकेट के साथ 27 कट लगाने का आदेश दिया है। 2 घंटे 36 मिनट ओह माय गॉड 2 (Oh My God 2) फिल्म के कुल 13 मिनट सेंसर किए गए हैं। और अब आखिरी फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। अमित राय द्वारा निर्देशित ओएमजी 2 में अरुण गोविल, गोविंदा नामदेव, पवन मल्होत्रा, बृजेंद्र कालरा सहित अन्य कलाकार हैं और यह 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। बॉक्स ऑफिस पर ओएमजी 2 (OMG 2) की टक्कर सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 से होगी।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: एनडी स्टूडियो में हुआ नितिन देसाई का अंतिम संस्कार; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV