Bollywood News: रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण का किरदार; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की सिंघम अगेन में अजय देवगन (Ajay Devgan) की बहन का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)।

दीपिका सिंघम (Deepika Padukone) अगेन में अहम किरदार में नजर आएंगी। सिंघम अगेन के लिए दीपिका सिंघम (Deepika Padukone) काफी उत्साहित हैं। वह रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के पुलिस जगत में पहली महिला पुलिसकर्मी के रूप में नजर आएंगी। एक्शन से भरपूर इस फिल्म के लिए दीपिका सिंघम (Deepika Padukone) ने तैयारी भी शुरू कर दी है। दीपिका सिंघम (Deepika Padukone) का किरदार लेडी सिंघम का है, जो फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) की बहन होंगी।

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बनेंगी अजय देवगन (Ajay Devgan) की बहन, सिंघम अगेन (Singham Again) की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी और अगस्त 2024 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

सिंघम अगेन अगस्त 2024 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के कॉप यूनिवर्स में महिला पुलिसकर्मी सिंघम परिवार से है जो देश के लिए कुछ भी करने को तैयार है। फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) का किरदार कोई कैमियो नहीं है, बल्कि एक अच्छे ढंग से लिखा गया किरदार है। सिंघम अगेन में दीपिका सिंघम (Deepika Padukone) का रोल बहुत बड़ा है और वह अपने रोल के लिए 35 से 40 दिन तक शूटिंग करेंगी। सिंघम अगेन में टाइगर श्रॉफ भी कैमियो करते नजर आएंगे। सिंघम के साथ, वह रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के पुलिस जगत में प्रवेश करेंगे और उसके बाद एक एकल पुलिस फिल्म करने की संभावना है। सिंघम अगेन की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी और अगस्त 2024 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: दिशा पाटनी के बाद टाइगर श्रॉफ के दिल में इस हसीना की एंट्री; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV