Bollywood News: दिशा पाटनी के बाद टाइगर श्रॉफ के दिल में इस हसीना की एंट्री; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: दिशा पाटनी (Disha Patni) और आकांक्षा शर्मा (Akanksha Sharma) के बाद टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जिंदगी में आई ये एक्ट्रेस दोनों एक साल से डेट कर रहे हैं।

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी के बारे में चर्चा करते हैं। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की लव लाइफ काफी सुर्खियों में रही है। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का नाम काफी समय तक एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ जुड़ा था। फिर दोनों के अलग होने की खबर सामने आई। जिसे जानने के बाद दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के फैंस हैरान हैं। लेकिन अब टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की लव लाइफ को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। अब इस हसीना के साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का नाम जुड़ रहा है।

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की लाइफ में दिशा पाटनी (Disha Patni) और आकांक्षा शर्मा (Akanksha Sharma) के बाद अब इस एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ की जिंदगी में हुई हसीना की एंट्री

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक बार फिर चर्चा में हैं। दिशा पाटनी और एक्ट्रेस अकांका शर्मा के बाद अब टाइगर श्रॉफ का नाम एक्ट्रेस दिशा धानुका से जुड़ गया है। इन दोनों को लेकर मीडिया में तरह-तरह की मांगें की जा रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा धानुका और टाइगर पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने करण जौहर के शो में दावा किया था कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं।अब टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा धानुका के रिलेशनशिप की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है। क्योंकि इन दोनों के रिश्ते के बारे में किसी को खबर नहीं थी।

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह की ‘डॉन 3’ के टीज़र पर किया रिएक्ट; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV