Bollywood News: गदर 2 की रिलीज से पहले सनी देओल ने मांगी माफी; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol) ने हाल ही में अपनी फिल्म ग़दर 2 (Gadar 2) की रिलीज से ठीक पहले एक वीडियो शेयर कर अपने प्रशंसकों पर अपना प्यार बरसाया।

2001 में सिल्वर स्क्रीन तक पहुंची निर्देशक अनिल शर्मा की बॉलीवुड सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अभिनीत फिल्म गदर ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था। यह उस समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई और इस फिल्म ने सफलता के कई झंडे गाड़े। अब इस फिल्म की रिलीज के 22 साल बाद फिल्म स्टार सनी देओल (Sunny Deol) और एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 (Gadar 2) के सीक्वल के साथ सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचे हैं। फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रिलीज से ठीक पहले स्टार सनी देओल (Sunny Deol) ने एक वीडियो शेयर कर फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। इस वीडियो में जहां सनी देओल (Sunny Deol) अपने किरदारों तारा सिंह और सकीना को मिले प्यार के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हैं तो वहीं वह अपनी छवि के लिए दर्शकों से माफी मांगते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol) ने हाल ही में अपनी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) की रिलीज से ठीक पहले एक वीडियो शेयर कर फैंस पर अपना प्यार लुटाया है, 22 साल बाद सनी देओल (Sunny Deol) और एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 (Gadar 2) के सीक्वल के साथ सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचे हैं।

सनी देओल ने फैंस से मांगी माफी

फिल्म स्टार सनी देओल (Sunny Deol) ने गदर 2 (Gadar 2) की रिलीज से पहले एक वीडियो शेयर कर फैन्स को धन्यवाद देते हुए कहा, ‘सभी को नमस्कार… मैं अभी उठा हूं और आप सभी से बात करना चाहता हूं। क्योंकि मैं काफी समय से इधर-उधर घूम रहा हूं…आप लोगों से बात कर रहा हूं। और मैं जानता हूं कि आप तारा सिंह और सकीना के परिवार से बहुत प्यार करते हैं। इसी का इंतजार था और आज आप उस परिवार को देखने जा रहे हैं। मैं बस यही कहूंगा कि यह परिवार वैसा ही है जैसा आपने इसे छोड़ा था। वह एक खूबसूरत परिवार है और आप सब उसे देखने जायेंगे, उससे मिलेंगे… तो बहुत खुश होंगे। और अगर गलती से किसी को यह परिवार पसंद न आए तो नाराज न हों… माफ कर दें। क्योंकि दिल में सिर्फ प्यार होना चाहिए और ये बात सिर्फ परिवार वाले ही जानते हैं।

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: IFFM में कार्तिक आर्यन और करण जौहर का रियूनियन; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV