Bollywood News: पुष्पा 2 में इस खूबसूरत की एंट्री तोड़ देगी सामंथा रुथ प्रभु का रिकॉर्ड; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: यह खूबसूरत महिला टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अभिनीत निर्देशक सुकुमार (Sukumar) की पुष्पा 2 (Pushpa 2) में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना अभिनीत निर्देशक सुकुमार की आगामी फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) का शीर्षक नियमित रूप से रखा गया है। इस फिल्म के धांसू टीजर के बाद फैंस फिल्म को लेकर और भी ज्यादा उत्साहित हैं। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अभिनीत इस फिल्म के बारे में लगातार कई चौंकाने वाली जानकारियां सामने आ रही हैं। अब अफवाहें हैं कि इस फिल्म में एक और खूबसूरत हसीना की एंट्री हो गई है। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो मेकर्स अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर इस फिल्म के लिए एक स्पेशल आइटम सॉन्ग प्लान कर रहे हैं।

टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)  स्टारर निर्देशक सुकुमार (Sukumar) की मूवी पुष्पा 2 (Pushpa 2) में इस खूबसूरत हसीना की एंट्री होने वाली है, फिल्म डायरेक्टर सुकुमार (Sukumar) एक्ट्रेस श्रीलीला (Sreeleela) को अप्रोच करने की कोशिश में हैं।

सुकुमार इस खूबसूरती को आइटम सॉन्ग में कास्ट करेंगे

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म निर्माता सुकुमार ने अपनी पिछली रिलीज पुष्पा में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अभिनीत एक शानदार आइटम सॉन्ग जारी किया था। इस गाने ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था। सामंथा रुथ प्रभु पर पुष्पा के ब्लॉकबस्टर गाने ‘यू अंतवा’ ने कई रिकॉर्ड तोड़े। ये गाना न सिर्फ तेलुगु बल्कि हिंदी समेत सभी भाषाओं में सुपरहिट रहा। अब निर्माता-निर्देशक फिल्म की दूसरी किस्त पुष्पा 2 (Pushpa 2) के लिए भी वही जादू पैदा करने की योजना बना रहे हैं। जिसके लिए निर्देशक सुकुमार (Sukumar) अभिनेत्री श्रीलीला (Sreeleela) से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: लिपलॉक सीन के बाद शबाना आजमी ने धर्मेंद्र के साथ एक तस्वीर शेयर की; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV