Bollywood News: म्यूजिक कॉन्सर्ट में महिला फैन ने निक जोनस पर फेंकी ब्रा; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) का एक वीडियो सामने आया है।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर चर्चा में रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास (Nick Jonas) भी सुर्खियों में आ गए। अब निक जोनस (Nick Jonas) के कॉन्सर्ट का एक वीडियो सामने आया है जो लोगों को हैरान कर रहा है। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) एक स्टेडियम में परफॉर्म कर रहे थे, तभी एक महिला कॉन्सर्ट में शामिल हुई महिला ने उन पर अपनी ब्रा फेंक दी। निक जोनास (Nick Jonas) के कॉन्सर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और महिला फैन को ट्रोल कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) का एक वीडियो पर सामने आया है। दरअसल, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फीमेल फैन ने उनके ऊपर अपनी ब्रा फेंक दी।

निक जोनस का वीडियो हो रहा वायरल

निक जोनस (Nick Jonas) लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। निक जोनस (Nick Jonas) आए दिन म्यूजिक कॉन्सर्ट कर रहे हैं। अब निक जोनास (Nick Jonas) के कॉन्सर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, निक जोनस के इस वीडियो में आप उन्हें स्टेज पर गाना गाते हुए देख सकते हैं, तभी एक फैन अपनी ब्रा उतारकर उन पर फेंक देती है। हालाँकि, निक जोनास (Nick Jonas) ने ब्रेक लिया और फिर गाना शुरू किया। निक जोनास (Nick Jonas) का यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: गदर 2 ने पहले वीकेंड में की शानदार कमाई; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV