Mauganj News: कलेक्टर मऊगंज ने देवतालाब मंदिर पहुंचकर मेला व्यवस्था का लिया जायजा; जानिए

By
On:
Follow Us

Mauganj News: कलेक्टर मऊगंज (Collector Mauganj) ने देवतालाब मंदिर (Devtalab temple) पहुंचकर मेला व्यवस्था (fair arrangements) का लिया जायजा। रीवा से नवगठित मऊगंज जिले के कलेक्टर अजय श्रीवास्तव (Ajay Srivastava) ने देवतालाब पहुंचकर शिव मंदिर परिसर में मेला व्यवस्था का जायजा लिया।

उन्होंने मेला क्षेत्र में साफ-सफाई, पानी की व्यवस्था तथा सुरक्षा के संबंध में अधिकारियों को निर्देश दिए। कलेक्टर ने निर्देशित किया कि दर्शनार्थियों की सुविधा का पूरा ख्याल रखा जाए तथा श्रद्धालुओं (devotees) को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो। कलेक्टर ने निर्देश दिए कि जिन अधिकारियों-कर्मचारियों की ड्यूटी जिस कार्य के लिए लगाई गई है वह अपने कर्तव्य का सजगता से निर्वहन करें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। भ्रमण के दौरान एसडीएम मऊगंज बीके पाण्डेय सहित प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे।

कलेक्टर मऊगंज (Collector Mauganj) ने देवतालाब मंदिर (Devtalab temple) पहुंचकर मेला व्यवस्था (fair arrangements) का लिया जायजा। इस दौरान उन्होंने श्रद्धालुओं (devotees) से मंदिर परिसर (temple premises) में मेला व्यवस्था के संबंध में जानकारी भी प्राप्त की।

 

ये भी पढ़िए- Mauganj Breaking News: मऊगंज की पहले कलेक्टर को कुछ ही घंटे में शासन ने बदला!; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment