Miniratna NCL: मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna ncl) में सीएमपीएफ पर संवाद सत्र का हुआ आयोजन; जानिए

By
On:
Follow Us

Miniratna NCL: सीएमपीएफओ (CMPFO), धनबाद के आयुक्त वी के मिश्रा ने शुक्रवार को मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna ncl) मुख्यालय में एक संवाद सत्र की अध्यक्षता की।सीएमपीएफओ (CMPFO) में चल रही डिजिटलीकरण प्रक्रिया सीएमपीएफ़ (CMPFO) से जुड़े मामलों का अधिक सटीकता व तेजी से निस्तारण करने में सहायक होगी।

सत्र में मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna ncl) के निदेशक (कार्मिक) मनीष कुमार, सीएमपीएफ (CMPFO) के बोर्ड ऑफ ट्रस्टी सदस्य रामेंद्र कुमार, डी डी रामानंदन और राकेश कुमार ने भाग लिया। सत्र के दौरान मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna ncl) के कर्मचारियों से संबंधित सीएमपीएफ (CMPFO) से संबंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई। विभिन्न ट्रेड यूनियनों के जेसीसी सदस्यों और सीएमओएआई प्रतिनिधियों ने कर्मियों से जुड़े विभिन्न मुद्दों को सदन में रखा और पारदर्शी तरीके से सीएमपीएफ (CMPFO) मामलों के समय पर निपटान के लिए रचनात्मक सुझाव दिए। आयुक्त सीएमपीएफओ (CMPFO) ने समयबद्ध निवारण सुनिश्चित करने का आश्वासन दिया और कहा कि सीएमपीएफओ में चल रही डिजिटलीकरण प्रक्रिया सीएमपीएफ़ से जुड़े मामलों का अधिक सटीकता व तेजी से निस्तारण करने में सहायक होगी ।

गौरतलब है कि सीएमपीएफओ (CMPFO) एक स्वायत्त संगठन है जो मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna ncl) कोयला उद्योग में काम करने वाले कर्मचारियों को सामाजिक और वित्तीय सुरक्षा (provide social and financial security) प्रदान करने के लिए काम करता है।

ये भी रहे उपस्थित

अतिरिक्त आयुक्त सीएमपीएफ (CMPFO) ए के सिन्हा, क्षेत्रीय आयुक्त सिंगरौली (Singrauli) पी के जैन, विभिन्न ट्रेड यूनियनों के जेसीसी सदस्य और सीएमओएआई (CMOAI) प्रतिनिधि, जीएम (Personnel), विभागाध्यक्ष (P/IR/CMPF) और मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna ncl) के सभी क्षेत्रों और इकाइयों के स्टाफ अधिकारी (Personnel) भी सत्र में मौजूद रहें।

 

ये भी पढ़िए- Miniratna NCL: एनसीएल के प्लेयर्स ने नागपुर में किया कमाल, जानिए इस खबर में

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV