Crime News: लड़के ने लीक कर दी कॉल रिकॉर्डिंग, पंचायत ने दी चप्पल से पिटाई की सजा!; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड जिले (Hapur district) में एक लड़के का लड़की से चैटिंग (chatting) का वीडियो वायरल हो गया है। इसके बाद पंचायत ने लड़के को चप्पलों (slippers) से पीट-पीटकर मारने (death with slippers) का आदेश दिया।

आरोपी (accused) ने एक लड़की से अपनी बातचीत रिकॉर्ड (recorded his conversation) कर ली. इसके बाद यह कथित तौर पर सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (viral) हो गया. इस ‘सजा’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें पीड़ित लड़की लड़के को चप्पल से मारती नजर आ रही है. एक ग्रामीण लड़के को अपना चेहरा ढंकने और अपनी शर्ट न फाड़ने की हिदायत देता नजर आ रहा है. गांव के लोगों ने लड़के को लड़की से माफी मांगने का भी आदेश दिया।

उन्होंने कहा कि लड़की और लड़के के बीच रिश्ता था. सोशल मीडिया (social media) पर वीडियो वायरल होने की जानकारी जब परिवार को हुई तो लड़की ने शिकायत दर्ज (complaint) कराई।

व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज

गरामुक्तेश्वर रेंज के सर्कल अधिकारी अभिषेक सिन्हा ने कहा कि लड़की ने 13 अगस्त को बहादुरगढ़ पुलिस स्टेशन में उस व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के सर्कल अधिकारी अभिषेक सिन्हा ने कहा कि लड़की की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. हम उस वीडियो को साबित नहीं कर सकते जिसमें लड़की उसे पीटती दिख रही है।

ये भी पढ़िए- Crime News: बिहार पत्रकार हत्या के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV