Mauganj News: मऊगंज में जनसुनवाई में कलेक्टर ने आम लोगों की 33 याचिकाओं पर सुनवाई की; जानिए

By
On:
Follow Us

Mauganj News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) का नवगठित जिले मऊगंज (newly formed district Mauganj) के कलेक्ट्रेट सभागार में जनसुनवाई (Public Hearing) का आयोजन किया गया। जनसुनवाई (Public Hearing) में कलेक्टर अजय श्रीवास्तव (Collector Ajay Srivastava) ने आमजनता के 33 आवेदन (33 applications) पत्रों में सुनवाई की।

जनसुनवाई (Public Hearing) में कलेक्टर अजय श्रीवास्तव ने आमजनता के 33 आवेदन पत्रों में सुनवाई की तथा अधिकारियों को आवेदन पत्रों के निराकरण के निर्देश दिये। जनसुनवाई (Public Hearing) में अटरिया गांव निवासी राम सिया साकेत ने आम रास्ता से अतिक्रमण हटाने तथा रास्ता खुलवाने के लिए आवेदन दिया। कलेक्टर ने तहसीलदार को कार्यवाही के निर्देश दिये। संतोष कुमार मिश्रा निवासी पहरखा ने सामूहिक विवाह योजना लंबित राशि के भुगतान के लिए आवेदन दिया। कलेक्टर ने जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को आवेदन में कार्यवाही के निर्देश दिये। ढ़ाबा देवरी निवासी नगेश्वर प्रसाद त्रिपाठी ने जनसुनवाई (Public Hearing) में फर्जी रजिस्ट्री की जांच के लिए आवेदन दिया। कलेक्टर ने जिला पंजीयक को आवेदन की जांच कर कार्यवाही के निर्देश दिये। ग्राम कोट निवासी बाबादीन साकेत ने जमीन के सीमांकन के लिए आवेदन दिया।

कलेक्टर ने तहसीलदार को सीमांकन के निर्देश दिये। रामनरेश जायसवाल (Ramnaresh Jaiswal) ने प्रधानमंत्री आवास योजना (Pradhan Mantri Awas Yojana) का लाभ देने के लिए आवेदन दिया। कलेक्टर (Collector) ने जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (Chief Executive Officer) को समुचित कार्यवाही के निर्देश दिये।

ये भी पढ़िए- Mauganj News: कलेक्टर मऊगंज ने देवतालाब मंदिर पहुंचकर मेला व्यवस्था का लिया जायजा; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment