Bollywood News: करीना कपूर सहित इन बॉलीवुड हस्तियों ने इसरो को बधाई दी; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: चंद्रयान 3 (Chandrayaan 3) जल्द ही चंद्रमा पर सफलतापूर्वक उतरेगा। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने चंद्रयान 3 (Chandrayaan 3) के लिए इसरो वैज्ञानिकों को बधाई दी है।

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन यानी इसरो ने मंगलवार को चंद्रयान 3 (Chandrayaan 3) पर नया अपडेट दिया। इसके साथ ही 70 किलोमीटर दूर से ली गई चांद की तस्वीर भी शेयर की गई है। इस तरह चंद्रयान 3 (Chandrayaan 3) चांद पर उतरने की तैयारी कर रहा है। वहीं, बॉलीवुड सितारे भी इसरो को बधाई दे रहे हैं। अभिनेत्री करीना कपूर, अभिनेता मनोज जोशी और गायिका शिवानी कश्यप ने चंद्रयान 3 (Chandrayaan 3) को लेकर अपना उत्साह दिखाया है। चंद्रयान 3 (Chandrayaan 3) के बारे में बात करते हुए करीना कपूर ने कहा, वह इसका समर्थन कर रही हैं और अपने बच्चों के साथ इसे देखेंगी। यह हर भारतीय के लिए गर्व का क्षण है। हम उस गर्व को अपने हृदय में महसूस कर सकते हैं। भारतीय होने के नाते हम सभी इस समय का इंतजार कर रहे हैं। बहुत लोग देखते रहेंगे। वह बेदम होकर अपने बेटों के साथ देखना चाहता है।

चंद्रयान 3 (Chandrayaan 3) जल्द ही चांद पर सफलतापूर्वक लैंडिंग करेगा। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने चंद्रयान 3 (Chandrayaan 3) के लिए इसरो वैज्ञानिकों को बधाई दी है।

 

ये भी पढ़ें-

Bollywood News: साइबर ठगों ने शबाना आजमीर के नाम पर लोगों को ठगा; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV