Crime News: जादवपुर यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट का सेक्शुअल हैरेसमेंट हुआ:मौत से पहले आरोपियों ने उसके कपड़े उतरवाए, कॉरिडोर में घुमाया; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Crime News: पश्चिम बंगाल की जादवपुर यूनिवर्सिटी (Jadavpur University in West Bengal) में 9 अगस्त की रात स्टूडेंट स्वप्नदीप कुंडू (18) के साथ सेक्शुअल हैरेसमेंट हुआ था। मौत से कुछ मिनट पहले हॉस्टल के कमरा नंबर 70 में उसे कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया गया। फिर दूसरी मंजिल के कॉरिडोर में बिना कपड़ों के घुमाया गया।

न्यूज एजेंसी PTI ने कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी के हवाले से बताया- गिरफ्तार किए गए 12 युवकों के खिलाफ हमें सबूत मिले हैं। रैगिंग में सबकी भूमिका रही है। एक आरोपी ने रैगिंग (ragging) की घटना छिपाने के लिए वॉट्सऐप ग्रुप बनाया था। सबने पुलिस को गुमराह करने की योजना बनाई थी।CM ममता बोलीं- स्टूडेंट की मौत ने हमारी आंखें खोल दीं है। इधर, घटना को लेकर बंगाल की CM ममता ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने कहा- जादवपुर यूनिवर्सिटी की घटना ने हमारी आंखें खोल दी हैं। हम छात्रों के लिए एक एंटी रैगिंग हेल्पलाइन नंबर जारी कर रहे हैं। ऐसी कोई घटना होने पर पुलिस को तुरंत 18003455678 पर फोन करिए। फोन करने वाले की पहचान उजागर नहीं की जाएगी। छात्र की मौत की जांच अब CID को सौंपी गई है।

हॉस्टल की बालकनी से गिरकर स्टूडेंट की मौत हुई थी मृतक स्वप्नदीप कुंडू (deceased Swapnadeep Kundu) ने कुछ दिन पहले ही जादवपुर यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया था। वह नादिया जिले का रहने वाला था। स्टूडेंट के माता-पिता ने बेटे की रैगिंग का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़िए- Crime News: पंजाब पुलिस ने 3 तस्करों को गिरफ्तार किया: अमृतसर में भारत-पाक सीमा पर 41 किलो हेरोइन जब्त;जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV