Singrauli News: कार ने मासूम को कुचला, ड्राइवर की लापरवाही से गई जान; जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली जिले (Singrauli district) में गुरुवार सुबह एक चार पहिया वाहन (four-wheeler crushed) ने घर के बाहर खेल रही बच्ची को कुचल दिया। जिससे 5 साल की मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत (5-year-old innocent girl died a painful death) हो गई।

घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने चालक और वाहन को गिरफ्तार (arrested) कर लिया और मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि मृतक निष्पा पूजा यादव गुरुवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे सिंगरौली जिले (Singrauli district) के असनी गांव में अपने घर के बाहर खेल रही थी. तभी चार पहिया वाहन (MP 66 T 2086) का चालक आया और उसने अपना वाहन पीछे धकेल दिया। इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर (car went uncontrolled) वहां मौजूद एक घर से जा टकराई।

बताया जाता है कि पास में ही एक युवक अपनी गामा कार (Gamma car) को बैक कर रहा था. उस वक्त बच्ची को घर से बाहर ले जाया गया था तभी खेलते (playing) समय कार ने उसे टक्कर मार दी।

Singrauli News: कार ने मासूम को कुचला, ड्राइवर की लापरवाही से गई जान; जानिए

मासूम को कुचला

घर के बाहर खेल रहे मासूम को भी कुचल देता है। यही उनकी मौत का कारण बना। फिलहाल मोरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कार को जब्त कर लिया. माडा थाना प्रभारी विद्याबारिधि तिवारी ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि ड्राइवर की लापरवाही सामने आयी है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को जब्त कर लिया और चालक को गिरफ्तार (arrested) कर लिया।

 

ये भी पढ़िए- Singrauli News: जोनल अपराधों की IG ने की समीक्षा:कहा- MP विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दें; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV