Bollywood News: Shah Rukh Khan की Jawan को KRK ने बताया ‘कचड़ा’; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ को लेकर केआरके ने रिव्यू किया है। केआरके (KRK) ने फिल्म की जमकर बुराई की है और साथ ही साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की एक्टिंग को लेकर ये बात बोली है।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान (Jawan)’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ये फिल्म कल यानी 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘जवान’ रिलीज से पहले अपनी एडवांस बुकिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। साथ ही साथ फिल्म के रिव्यू भी सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म की रिव्यू में जमकर तारीफ हो रही है। तो वही फिल्म फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान (KRK) ने इस फिल्म को लेकर नेगेटिव रिव्यू किया है। जिसके बाद किंग खान के फैंस केआरके पर भड़क गए हैं।

केआरके (KRK) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ को कचड़ा मूवी बताया है। इसके अलावा केआरके ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की एक्टिंग और बैकग्राउंड म्यूजिक की भी बुराई की है। इसके अलावा केआरके (KRK) ने इस फिल्म की तुलाना कंप्यूटर गेम से कर डाली। केआरके (KRK) इस ट्वीट को देखने के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस भड़क गए।

 

 

ये भी पढ़िए-

Bollywood News: पांच साल के हुए शाहिद कपूर के बेटे जैन:मीरा राजपूत ने शेयर किया बेटे के लिए बर्थडे नोट; पढ़िए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV