Crime News: अनाथालय मालिक समेत तीन गिरफ्तार, दो नाबालिग से बलात्कार का है आरोप; जानिए

By
On:
Follow Us

Crime News: कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने एक निजी अनाथालय (Orphanage) में रहने वाली दो नाबालिग लड़कियों (two minor girls) के साथ लंबे समय तक बलात्कार (rape) के आरोप में शहर के बाहरी इलाके हरिदेबपुर में अनाथालय (Orphanage) के मालिक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार (arrested three people) किया है।

पुलिस ने अनाथालय में रहने वालों को पास के एक सरकारी अनाथालय (Orphanage) में स्थानांतरित करने के बाद अनाथालय (Orphanage) को सील कर दिया है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि दो पीड़ितों में से एक ने एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) से संपर्क किया था, जिसका उक्त निजी अनाथालय (Orphanage) से कुछ संबंध था, और बताया कि कैसे अनाथालय (Orphanage) के मालिक और उसके दो सहयोगियों द्वारा उनका यौन शोषण किया गया था। इसके बाद एनजीओ के पदाधिकारियों ने पश्चिम बंगाल बाल अधिकार आयोग से संपर्क किया, जिसने पुलिस मुख्यालय को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने अनाथालय (Orphanage) पर अचानक छापा मारा और उसके मालिक तथा उसके दो सहयोगियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मामले से इलाके में हड़कंप मच गया है।

स्थानीय लोगों ने कहा कि अनाथालय (Orphanage) का मालिक अक्सर अपने प्रभावशाली संबंधों का दावा करता था और इलाके में रहने वाले अन्य लोगों के साथ उसके अच्छे संबंध नहीं थे।

 

ये भी पढ़िए-

Crime News: मणिपुर में FIR, एडिटर्स गिल्ड सुप्रीम कोर्ट पहुंचा:दो दिन पहले CM बीरेन सिंह ने केस दर्ज करवाया था; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV