Tech News: 10 हजार रुपये से सस्‍ता भारत का पहला 5G स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करेगी यह कंपनी; पढ़िए

By
On:
Follow Us

Tech News: ‘सस्‍ते’ स्‍मार्टफोन्‍स के लिए पहचाना जाने वाला ब्रैंड आईटेल (Itel) कथित तौर पर भारत में पहला 5G-सपोर्टेड स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है, जिसकी कीमत काफी कम होगी।

‘सस्‍ते’ स्‍मार्टफोन्‍स के लिए पहचाना जाने वाला ब्रैंड आईटेल (Itel) कथित तौर पर भारत में पहला 5G-सपोर्टेड स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है, जिसकी कीमत काफी कम होगी। कहा जाता है कि यह एंट्री-लेवल का स्‍मार्टफोन होगा। भारत में 5जी लॉन्‍च होने के बाद से ही 5G स्मार्टफोन मार्केट में पॉपुलर हो गए हैं। हालांकि 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने की वजह से ऐसे स्‍मार्टफोन मिड-रेंज से स्‍टार्ट होते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, आईटेल इस सिलसिले को खत्‍म करने वाला है। उसके P55 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह 5G कनेक्टिविटी से लैस होगा और एंट्री लेवल सेंगमेंट में आएगा।

Itel P55 5G को सितंबर के आखिर में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। सस्‍ते स्मार्टफोन और टैबलेट के लिए मशहूर इस ब्रैंड ने हाल ही में Itel A60s और Itel P40+ को लॉन्‍च किया है, जिनकी कीमत भारत में क्रमश: 6499 रुपये और 8099 रुपये से शुरू होती है।

 

ये भी पढ़िए-

Job News: ओएनजीसी भर्ती के लिए कल तक मिलेगा आवेदन का मौका,20 सितंबर तक कर सकते है अप्लाई

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV