Singrauli News: अपना गला कुल्हाड़ी से काट कर युवक ने दे दी जान; जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli News: सिंगरौली जिले के बरगवां पुलिस थाना क्षेत्र के पचुआर गांव में एक युवक ने खुद को काफी भयावह तरीके से मौत के घाट उतारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

 

दरअसल, सिंगरौली जिले के बरगवां पुलिस थाना क्षेत्र की इस वारदात में युवक ने खुद को पहले तो कमरे में कैद कर लिया और फिर कुल्हाड़ी से अपना गला ही काट दिया। युवक द्वारा खुद का गला काटे जाने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बरगवां थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि शनिवार दोपहर दो बजे के करीब रामकुमार सिंह गोंड उम्र 36 साल के पिता ने तंबाकू में मिलाने के लिए चूना मांगा। पिता को चूना देने के बाद युवक कमरे में गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। काफी देर तक जब युवक बाहर नहीं निकला तो पिता दरवाजा खुलवाने लगा लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। पिता ने आसपास के लोगों को बुलाकर दरवाजा खुलवाया तो युवक कमरे के अंदर खून से लतपथ पड़ा मिला। परिजन आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल ला रहे थे, तभी रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया।

 

पुलिस को मृतक के कमरे में कई जगह पर खून के छीटे मिले हैं। मौके पर खून से सनी हुई एक कुल्हाड़ी भी मिली है, जिस कुल्हाड़ी से युवक ने अपना गला रेता था। पुलिस ने कुल्हाड़ी को जब्त कर लिया है।

 

 

बरगवां पुलिस के मुताबिक, युवक ने किस वजह से कुल्हाड़ी से गला काटा, अभी स्पष्ट नहीं है। परिजनों से पूछताछ करने व जांच के बाद ही पता चलेगा कि युवक ने किस वजह से यह कदम उठाया है? जिस समय घटना हुई, उस समय घर में पिता और पुत्र थे। घर के अन्य सदस्य खेत में काम करने के लिए गए थे। 

 

ये भी पढ़िए- Singrauli News: नगर निगम अध्यक्ष और विधायक के नेतृत्व में वार्ड 41 में स्वच्छता व्यवस्था का हुआ निरीक्षण; जानिए खबर 

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV