Job News: एईएन-मैकेनिकल भर्ती, 40 की उम्र तक के कैंडिडेंट्स कर सकेंगे आवेदन; पढ़िए

By
On:
Follow Us

Job News: राजस्थान लोक सेवा आयोग (Rajasthan Public Service Commission) की ओर से जारी भू-जल विभाग में एईएन- मैकेनिकल (AEN-Mechanical in Ground Water Department) के 12 पदों पर भर्ती प्रक्रिया जारी है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि कल यानी 22 सितंबर तक है। आयु सीमा एक जनवरी 2024 को न्यूनतम 20 वर्ष एवं अधिकतम 40 वर्ष से होनी चाहिए।

आयोग सचिव रामनिवास मेहता (Commission Secretary Ramniwas Mehta) ने बताया कि इच्छुक कैंडीडेट्स क्वालिफिकेशन (qualification) सहित अन्य जानकारी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट https://rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर देख सकते हैं। भर्ती में पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 23 अगस्त से शुरू किए गए। 22 सितंबर की रात 12 बजे तक किए जा सकेंगे। ऑफलाइन आवेदन (Offline applications) स्वीकार नहीं किए जाएंगे। परीक्षा की तारीख और स्थान के बारे में आयोग द्वारा बाद में सूचित किया जाएगा। ऑनलाइन आवेदन (Online application) आयोग की वेबसाइट या फिर SSO पोर्टल के जरिए होगा। किसी भी प्रकार की अन्य जानकारी के लिए अभ्यर्थी आयोग के ऑफिस या फिर आयोग के नंबर 0145-2635212, 2635200 पर कॉल कर सकते हैं।

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को आयोग की वेबसाइट https://rpsc.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध अप्लाई ऑनलाइन लिंक को क्लिक कर या SSO पोर्टल https://sso.rajasthan.gov.in से लॉगिन करना होगा।

 

ये भी पढ़िए- Job News: IDBI में जूनियर असिस्टेंट के पदों पर निकली वैकेंसी, 54,000 मिलेगी सैलरी; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

कुछ छूट न जाए ....

Leave a Comment

Live TV