MP News: विधानसभा अध्यक्ष ने आमजनों से की भेंट, लोगों से किया संवाद; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

MP News: विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम (Assembly Speaker Girish Gautam) ने अपने विधानसभा क्षेत्र देवतालाब (assembly constituency Devtalab) के विभिन्न ग्रामों में आमजनों से भेंट की। उन्होंने कांटी सीएफटी भवन (CFT Bhawan) में लोगों से संवाद किया।

विधानसभा अध्यक्ष (Assembly Speaker) ने आमजनों से भेंट के दौरान उनकी समस्यायें सुनी तथा अधिकारियों को समाधानकारक निराकरण करने के निर्देश दिये। लोगों से संवाद करते हुए गौतम ने कहा कि देवतालाब विधानसभा के सर्वांगीण विकास के लिए हर कार्य किये जा रहे हैं। सड़क, पुल-पुलियों के निर्माण के साथ विभिन्न विभागीय भवनों का निर्माण कराया जा रहा है। शिक्षा के क्षेत्र में सीएम राइज स्कूल से लेकर महाविद्यालय की स्थापना व उसमें पीजी कक्षाओं के संचालन के कार्य हुए हैं।

विधानसभा क्षेत्र (Assembly Area) में हितग्राहीमूलक योजनाओं (Beneficiary-oriented schemes) का तत्परता से क्रियान्वयन किया जा रहा है ताकि पात्र व्यक्तियों को इनका लाभ मिले।

ये भी रहे उपस्थित

भ्रमण के दौरान सुरेन्द्र सिंह चंदेल, अखिलेश सिंह, मन्नू गुप्ता, जनसंपर्क सहायक विधानसभा पुष्पेन्द्र गौतम सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़िए-

MP News: जन आक्रोश यात्रा का मोरवा ब्लाक में हुआ जोरदार स्वागत; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV