Singrauli News: सिंगरौली के जिला पंचायत सदस्‍य संदीप शाह जी ने ग्राम पंचायत झाझीटोला के हित में राखी बाते; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Singrauli News: जिला पंचायत सदस्‍य संदीप शाह (District Panchayat member Sandeep Shah) जी ने ग्राम पंचायत झाझीटोला के सरईझर में (Saraijhar of Gram Panchayat Jhajhitola) महापंचायत बुलाकर अलग से शासकीय राशन की उपदुकान खोलने की रखी मॉंग।

दिनांक 24/09/2023 को जिला पंचायत सदस्‍य संदीप शाह (District Panchayat member Sandeep Shah) ने ग्राम पंचायत झाझीटोला के सरईझर (Saraijhar) में अलग से राशन की दुकान खोलने के लिए ग्राम सरईझर (Saraijhar) में महा पंचायत बुलाकर के यह निर्णय लिया की झाझीटोला (Jhajhitola) में एक शासकीय दुकान है जो कि सरईझर से लगभग 10 किमी. की दूरी पर है जो कि यहा के आम जनों को एक राशन लेने जाने के लिए एक दिन का पूरा समय लग जाता है, जिसे ग्राम (Saraijhar) सरईझर के आम जनों को काफी दिक्‍कत का सामना करना पड़ता है, आगे जिला पंचायत सदस्‍य ने कहा कि जिलाधिकारी (District Magistrate) इस बात को गंम्‍भीरता ले और (Saraijhar) सरईझर में अलग से शासकीय राशन की दुकान खोलने का तुरंत निर्णय ले। जिसे यहा के राहवासियों को थोड़ा सहूलियत मिल सकें।

अन्‍यथा सरईझर (Saraijhar) के जनता कलेक्‍ट्रेट कार्यालय (collectorate office) पहुँचकर अग्र प्रदर्शन करने को बाध्‍य होगे जिसकी सम्‍पूर्ण जवाबदारी जिले के प्रशासन कि होगी कल जिला कलेक्टर साहब से एक प्रतिनिधि मंडल के साथ महापंचायत में पास हुए आवेदक को लेकर मिलेंगे 10 दिवस के अंदर अप दुकान खोलने की मांग करेंगे!

 

ये भी पढ़िए- Singrauli News: सिंगरौली जिले के इस गांव मे चार महीने से अंधेरे मे रह रहे ग्रामीण; पढ़िए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV