Bollywood News: 28 सितंबर को इसलिए रिलीज नहीं हो पाएगी प्रभास की सालार; जानिए वजह

By
On:
Follow Us

Bollywood News: फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक, डायरेक्टर प्रशांत नील (director Prashant Neel) एंड कंपनी सालार (Salaar) के कुछ हिस्सों को फिर से शूट करना चाहती है और इसमें सालार का क्लाईमेक्स सीन (climax scene of Salaar) भी शामिल है ।

“मेकर्स चाहते हैं दर्शकों को सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म दे और इसलिए वे सालार (Salaar) को बेहतरीन सिनेमाई एक्सपीरिएंस देने वाली फ़िल्म बनाना चाहते हैं । प्रशांत नील अपने पिछले काम (KGF) से भी नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहते हैं सालार (Salaar) को । हाल ही में प्रशांत नील ने जब सालार का फ़ाइनल कट एखा तो उन्हें इसमें कुछ सुधार की गुजाइंश दिखी । प्रशांत एक टास्कमास्टर हैं । उन्हें अपने प्रोड्यूसर्स से भी इसे लेकर सपोर्ट मिला । प्रोड्यूसर्स ने प्रशांत नील की बात मानते हुए रिलीज़ में देरी होने और क्रिएटिव सेटिसफेक्शन तक बजट बढ़ने की रिस्क लेने को मंज़ूरी दे दी ।” एक बहुत ही करीबी सूत्र ने खुलासा किया।

KGF डायरेक्टर प्रशांत नील द्वारा निर्देशित सालार (Salaar) पार्ट 1 सीजफायर की रिलीज डेट हालाँकि कुछ दिन पहले मेकर्स ने 28 सितंबर अनाउंस की थी लेकिन VFX का काम पूरा न होने के कारण और कई मुद्दों की वजह से फ़िल्म की रिलीज आगे बढ़ाई जा रही है ।

 

ये भी पढ़िए-

Bollywood News: अमित साध ने कहा जॉन अब्राहम के साथ करना चाहता हूं बाइक स्टंट वाली फिल्म; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV