Bollywood News: अक्षय कुमार कीमिशन रानीगंज का ट्रेलर आउट; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: पूजा एंटरटेनमेंट (Pooja Entertainment) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) का ग्रैंड और इंस्पायरिंग ट्रेलर (inspiring trailer) फ़ाइनली रिलीज कर दिया है ।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर इस रेस्क्यू थ्रिलर में बड़े पैमाने पर कलाकार हैं और यह सिल्वर स्क्रीन पर अब तक का सबसे उल्लेखनीय कोयला खदान बचाव अभियान होने का वादा करता है। ट्रेलर के प्रमुख आकर्षणों में से एक पानी के नीचे शानदार ढंग से फिल्माया गया सीक्वेंस है जिसमें अक्षय और फिल्म की इम्प्रेसिव कास्ट हमें रेस्क्यू मिशन की एक झलक दिखाते हैं। हर फ्रेम में अक्षय के किरदार जसवन्त सिंह गिल (Jaswant Singh Gill) का समर्थन करने वाले प्रतिभाशाली कलाकारों का शानदार समूह भी प्रदर्शित होता है, जो वास्तव में दिल को छू लेने वाला है। यह एक बेहद शानदार अनुभव है जो दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखेगा।

एक फिल्म मेकर के रूप में, मुझे मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) का ट्रेलर (trailer) पेश करते हुए खुशी और बेहद गर्व (happy and extremely proud) महसूस हो रहा है।

ये भी पढ़िए-

Bollywood News: शादी के बंधन में बंधे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV