Crime News: दुष्कर्म के सारे हदो को किया पार मोबाइल बनवाने के बहाने महिला से किया दुष्कर्म; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Crime News: जियावन थाना क्षेत्र (Jiyawan police station area) के हर्रा चंदेल गांव (Harra Chandel village) में एक महिला के साथ दुष्कर्म (case of rape) किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक मुमताज अहमद (accused youth Mumtaz Ahmed) उर्फ छोटू पिता कदीर मोहम्मद (father Kadir Mohammed) मोबाइल बनवाने के बहाने महिला के संपर्क में आया। उसके बाद महिला को मीठी-मीठी बातों में फंसाकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध (physical relations) बनाये और महिला से शादी करने की बात कही। महिला को शादी का झांसा देकर मुस्लिम युवक महिला का शारीरिक शोषण करता रहा। महिला ने जब शादी करने का दवाब डाला तो वह अपने साथी के साथ मिलकर महिला के साथ मारपीट की और घटना के बारे में किसी को न बताने की हिदायत दी। डरी-सहमी महिला कई दिनों तक चुप रही लेकिन जब उससे नहीं रहा गया तो वह शिकायत लेकर जियावन थाने पहुंची (Jiyawan police station with a complaint)। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मुस्लिम युवक के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़त का कहना है कि कुछ समय पहले जब वह बस से हनुमना जा रही थी, तभी उसकी मुलाकात मुमताज से हुई थी। महिला का मोबाइल खरीद था तो उसने मुमताज से मोबाइल सुधारने वाले मकैनिक के बारे में पूछा तभी दोनो के बीच जान-पहचान बन गई थी। मोबाइल बनवाने के लिए महिला को लेकर मुमताज दुकानदार के पास जाने की बात कही लेकिन वह महिला को दूसरी जगह पर ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर जियावन पुलिस (Jiyavan police) ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज (case against the accused youth) कर लिया है।

थाना प्रभारी राजेंद्र पाठक (Police station in-charge Rajendra Pathak) का कहना है कि आरोपी युवक (accused youth) की तलाश की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार (arrested) कर लिया जायेगा।

 

ये भी पढ़िए-

Crime News: बेलगाम बल्कर के टक्कर से महिला की हुई मौत, आरोपी गिरफ़्तार; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV