Singrauli Breaking: सिंगरौली में सरपंच पुत्र का अपहरण कर मारपीट, मांगी फिरौती; जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli Breakings: सिंगरौली जिले (singrauli District) में एक सरपंच पुत्र के अपहरण (kidnapping) का सनसनीखेज मामला शनिवार को सामने आया है।

सिंगरौली जिले (singrauli District) में अपहरण (kidnapping) की ये वारदात खुटार पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत के ग्राम सरपंच रमाकांत पनिका के पुत्र सागर पनिका के साथ हुई। जिसकी जानकारी खुद उसने बयां की है। अपहरण (kidnapping) के शिकार पीड़ित के आरोप पर पुलिस ने भी प्रकरण दर्ज कर पीड़ित का मेडिकल परीक्षण कराया है और कार्यवाही में जुट गई है। पीड़ित का आरोप है कि उसे विकास जायसवाल अपने साथियों के साथ पकड़ा और मारपीट किया। इसके बाद अपहरण (kidnapping) कर गनियारी में प्रधानमंत्री आवास कालोनी एक आवास में बंधक बनाकर रख दिया था।

पीड़ित सागर का ये भी आरोप है आरोपी विकास ने उससे एक कागज में हस्ताक्षर कराया है जिसमे लिखा था कि पीड़ित अपनी किडनी आरोपी को डोनेट कर रहा है।

पीड़ित के अनुसार, उसके साथ उसका अपहरण(kidnapping) शुक्रवार, 15 दिसम्बर को जिला मुख्यालय बैढन (waidhan) में शासकीय कन्या स्कूल के पास किया गया था और अपहरण (kidnapping) करने वाले उससे उसके पिता को फोन कराकर झूठ बुलवाकर पैसे मांगने को कह रहे थे।

 

(खबर अपडेट की जा रही है…)

 

ये भी पढिए- Singrauli Breaking: भीषण सड़क हादसे में हुई मौत; जानिए कहां हुआ हादसा?

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV