Bollywood News: श्रेयस तलपड़े की हेल्थ को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) की हेल्थ को लेकर उनके करीबी दोस्त और एक्टर सोहम शाह ने बड़ा अपडेट दिया है। सोहम शाह ने बताया एक्टर कब अस्पताल से घर आएंगे।

श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को अभी हाल हाल में हार्ट अटैक आने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब एक्टर के हेल्थ से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है। श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) के दोस्त सोहम शाह ने एक्टर की हेल्थ के बारे में बताया है, साथ ही साथ जानकारी दी है कि एक्टर कब तक अपने घर वापस आ सकते हैं। सोहम शाह ने कहा कि अब उनकी हेल्थ पहले से ठीक है। अब डाक्टर्स ने बोला है कि श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) आज यानी 17 दिसंबर की रात या कल यानी 18 दिसंबर की सुबह घर ले जा सकते हैं। इस खबर के सामने आने के बाद श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) के फैंस काफी खुश दिखाई दिए। एक्टर के हार्ट अटैक आने के बाद फैंस काफी परेशान हो गए थे।

श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को हार्ट अटैक आने की खबर ने फैंस के साथ-साथ बी-टाउन के स्टार्स भी हैरान हो गए है। श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) अभी महज 47 साल के है। इतनी कम उम्र में हार्ट अटैक आना एक चिंता की बात है।

ये भी पढिए-

Bollywood News: क्‍या एनिमल पूरे होंगे Rs 500 करोड़?; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV