APMDC Accident: एपीएमडीसी में मैकेनिक गंभीर रूप से घायल; जानिए विस्तार से

By
On:
Follow Us

APMDC Accident: सिंगरौली जिले (Singrauli district) में लंघाडोल थाना अंतर्गत संचालित एपीएमडीसी (Andhra Pradesh Mineral Development Corporation Ltd) में एक बड़ा हादसा (accident) हो गया है l जिसमे एक मैकेनिक गंभीर रूप से घायल गया।

एपीएमडीसी कंपनी (Andhra Pradesh Mineral Development Corporation Ltd) में हुए इस हादसे (accident) में एक मैकेनिक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जानकारी के मुताबिक, कंपनी प्रबंधन (Andhra Pradesh Mineral Development Corporation Ltd) द्वारा हादसे (accident) के घायल मैकेनिक को उपचार के लिए वाराणसी के अस्पताल में भर्ती कराया है। ये हादसा (accident) 10 जनवरी की शाम का बताया जा रहा है। इस हादसे (accident) के घटनाक्रम को लेकर बताया जा रहा है कि एपीएमडीसी  (Andhra Pradesh Mineral Development Corporation Ltd) में एक डंपर खराब हो गया था। जिसकी मरम्मत के लिए बरगवां से एक मैकेनिक को बुलाया गया था। घायल मैकेनिक 40 वर्षीय मुहम्मद पिता मोहम्मद अब्दुल्ला बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि डंपर की मरम्मत के दौरान मैकेनिक वाहन के पास खड़ा था, तभी अचानक ड्राइवर ने तेजी से डंपर को पीछे कर दिया और तभी वहां पास में खड़ा मैकेनिक इस हादसे (accident) में डंपर के पहिये के नीचे वह आकर दब गया।

इस हादसे  (accident) में मैकेनिक लहूलुहान हो गया। इस हादसे से मौके पर हड़कंप मच गया। आनन फानन में तत्काल एपीएमडीसी कंपनी (Andhra Pradesh Mineral Development Corporation Ltd) की एम्बुलेंस वहां बुलाई गई और घायल को लेकर वैढ़न (Waidhan) में ट्रामा सेंटर लेकर गई, जहां पर प्राथमिक उपचार किया गया, लेकिन उसकी स्थिति होने पर चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर भेज दिया। मामले में अब तक पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराने की सूचना है।

ये भी पढ़िए- Singrauli News: सिंगरौली के 4 उपनिरीक्षक प्रमोट होकर बन गए निरीक्षक; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV