Singrauli Breaking: नशे में धुत्त ड्राइवर बोलेरो सहित दुर्घटनाग्रस्त, जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli Breaking: नशे में धुत्त एक ड्राइवर (drunk driver) के द्वारा शुक्रवार को बोलेरो (Bolero) को दुर्घटनाग्रस्त (accident) करने की घटना सिंगरौली जिले (Singrauli district) के शहर क्षेत्र में सामने आयी है।

ये हादसा (accident) जयंत-निगाही मार्ग (JayantNigahi road) में सीएमपीडीआई व निगाही (CMPDI and Nigahi) आवासीय गेट के बीच में सबस्टेशन के सामने मेन रोड में हुआ। हादसा (accident) शाम के समय करीब 4.20 बजे हुआ। दरअसल, जयंत (Jayant) से निगाही (Nigahi ) तरफ जा रही बोलेरो क्रमांक एमपी 66 टी 2977 का ड्राइवर (driver) शराब में नशे में ऐसे धुत्त था कि वह सही खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। ऐसे में नशे में धुत्त ड्राइवर (drunk driver) तेज रफ्तार बोलेरो को लेकर जाकर रोड के किनारे बाउंड्रीवॉल पर टकरा दिया। जिससे बोलेरो (Bolero) का एक तरफ का हिस्सा बाउंड्रीवॉल में घिसटा गया। गनीमत रही कि इस दुर्घटना में बोलेरो (Bolero) में मात्र ड्राइवर (driver) बैठा था और उसे कोई चोट नहीं लगी।

हैरान करने वाली बात ये है कि इस हादसे को अंजाम देने के बाद भी नशे में धुत्त ड्राइवर (driver) की वहां मौजूद लोगों से इस कदर अकड़ कर बात कर रहा था, जैसे उसने कुछ किया ही न हो।

ऐसे में इस हादसे (accident) के मद्देनज़र पुलिस (RTO) और आरटीओ को ऐसे नशे में मदहोश होकर गाड़ी चलाने वाले ड्राइवरों (driver) के खिलाफ बिना देरी किये एक्शन लेकर न सिर्फ कानूनी कार्यवाही करनी चाहिए। बल्कि आरटीओ (RTO) के द्वारा उक्त ड्राइवर (driver) का लाइसेंस व बोलेरो का परमिट भी निरस्त देना चाहिए।

ये भी पढि़ए- Singrauli Breaking: सिंगरौली के कई थाना, चौकी प्रभारी SP ने बदले; जानिए ताज़ा खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV