Crime News: कब्र में दफ्न शव को बाहर क्यों निकाला गया; जानिए

By
On:
Follow Us

Crime News: सड़क हादसे (road accident) में मृत हुए एक युवक का शव (dead body) कब्र (Grave) में दफ्न किए जाने के बाद उसे कब्र (Grave) से निकाले जाने का मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच जिले (Bahraich district) में सामने आया है।

मृतक की पत्नी की शिकायत पर उसके पति के शव को कब्र (Grave) से निकाला गया। जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच जिले (Bahraich district) में फखरपुर थाना (Fakharpur police station) अंतर्गत बसंतापुर गांव निवासी एक युवक की 12 जनवरी को सफल हादसे (accident) में मौत हो गई थी। परिवार के लोगों ने बिना पुलिस को सूचना दिए उनका अंतिम संस्कार कर दिया था। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने शनिवार को कब्र (Grave) से शव खुदवाकर बाहर निकलवाया। इसके बाद शव (dead body) को पोस्टमार्टम (post-mortem) के लिए भेजा गया।

फखरपुर थाना (Fakharpur police station) अंतर्गत ग्राम बसंतापुर गांव निवासी हुसैन अहमद 27 पुत्र मोहर्रम अली की सड़क हादसे (road accident) में मौत हो गई थी।

12 जनवरी को गांव में हुए सड़क हादसे (road accident) में मौत के मामले में परिवार के लोगों ने पुलिस (police) को कोई सूचना नहीं दी और मृतक के शव (dead body) का अंतिम संस्कार करवा दिया।

ये भी पढ़िए- ragging news: कक्षा 9वीं के छात्र के साथ रैगिंग, स्कूल की चुप्पी से मामला पहुँचा थाने में; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV