Singrauli News: सिंगरौली की OB कंपनियों में नौकरी को लेकर कलेक्टर ने क्या कहा?; जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli News: सिंगरौली जिले (Singrauli district) में मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna NCL) में संचालित OB कंपनियों (OB companies) में रोजगार (Job) को लेकर कलेक्टर (Collector) ने नए निर्देश दिए हैं।

OB कंपनियों (OB companies) में रोजगार (Job) को लेकर कलेक्टर सिंगरौली (Collector Singrauli) के निर्देश खासकर उन लोगों से जुड़े हैं जो लोग पहले से OB कंपनियों (OB companies) में या तो पहले नौकरी (Job) किये हैं या फिर जो स्थानीय विस्थापितजन हैं। इस मसले को लेकर गुरुवार को कलेक्टर (Collector) और मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna NCL) के सम्बंधित अधिकारियो की एक बैठक हुई, जिसमे चर्चा उपरांत कलेक्टर सिंगरौली (Collector Singrauli) ने कुछ सुझाव दिए हैं।

देखिये, नौकरी (Job) को लेकर कलेक्टर सिंगरौली (Collector Singrauli) और मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna NCL) के सम्बंधित अधिकारियो की एक बैठक क्या कहा गया ?

Singrauli News: सिंगरौली की OB कंपनियों में नौकरी को लेकर कलेक्टर ने क्या कहा?; जानिए Singrauli News: सिंगरौली की OB कंपनियों में नौकरी को लेकर कलेक्टर ने क्या कहा?; जानिए Singrauli News: सिंगरौली की OB कंपनियों में नौकरी को लेकर कलेक्टर ने क्या कहा?; जानिए Singrauli News: सिंगरौली की OB कंपनियों में नौकरी को लेकर कलेक्टर ने क्या कहा?; जानिए Singrauli News: सिंगरौली की OB कंपनियों में नौकरी को लेकर कलेक्टर ने क्या कहा?; जानिए

ये भी पढ़िए- Singrauli Breaking: सिंगरौली जिले में पटाखा निर्माण व बिक्री करने वालों पर हुई कार्यवाही; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV