NCL Singrauli: मिनीरत्न एनसीएल में कर्मियों की टैलेंटेड House Wife’s ने किया कमाल; जानिए

By
Last updated:
Follow Us

NCL Singrauli: सिंगरौली जिले (Singrauli District) में स्थित CIL के मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna Ncl) में कोल कर्मियों की टैलेंटेड House Wife’s ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर कमाल दिया है।NCL Singrauli: मिनीरत्न एनसीएल में कर्मियों की टैलेंटेड House Wife's ने किया कमाल; जानिएNCL Singrauli: मिनीरत्न एनसीएल में कर्मियों की टैलेंटेड House Wife's ने किया कमाल; जानिए

दरअसल, अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर कार्यक्रमों की श्रृंखलाओं में एक दिवसीय हाउस वाइफ टैलेंट शो (housewife talent show) का आयोजन किया गया। जिसमें मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna Ncl) के सभी क्षेत्रों व इकाइयों से 107 गृहणियों ने विभिन्न विधाओं व शैलियों जैसे नृत्य, गायन, गजल, हास्य प्रसंग, रैम्प वॉक आदि में आत्म विश्वास व रचनात्मकता से परिपूर्ण शानदार प्रस्तुतिया दीं।

NCL Singrauli: मिनीरत्न एनसीएल में कर्मियों की टैलेंटेड House Wife's ने किया कमाल; जानिए

मंगलवार को मिनीरत्न नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (Miniratna Ncl) के मुख्यालय में मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna Ncl) के कर्मियों की गृहणियों के लिए टैलेंट शो (talent show) का आयोजन किया गया।

NCL Singrauli: मिनीरत्न एनसीएल में कर्मियों की टैलेंटेड House Wife's ने किया कमाल; जानिए

NCL Singrauli: मिनीरत्न एनसीएल में कर्मियों की टैलेंटेड House Wife's ने किया कमाल; जानिए

मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna Ncl) के हाउस वाइफ टैलेंट शो (housewife talent show) कार्यक्रम के दौरान विजेता प्रतिभागियों को उनके शानदार प्रदर्शन हेतु पुरस्कृत भी किया गया। टैलेंट शो में गजल में दुधीचुआ से सीमा रानी, गायन में निगाही की अनामिका श्रीवास्तव, एकल नृत्य में झिंगुरदा की सुप्रिया शुक्ला, हास्य प्रसंग में मुख्यालय की माया प्रसाद, रैम्प वॉक में मुख्यालय की नीतू राघव को विजेता चुना गया। साथ ही ग्रुप डांस में मुख्यालय से देवेंदर कौर एवं ग्रुप विजेता बना।

अतिथियों ने क्या कहा?

हाउस वाइफ टैलेंट शो (housewife talent show) कार्यक्रम के समापन समारोह के दौरान कृति महिला मण्डल की उपाध्यक्षा नम्रता कुमार बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रही। साथ ही कृति महिला मण्डल की उपाध्यक्षा संगीता नारायण व शोभा मलिक, विभिन्न परियोजनों की महिला मण्डल की अध्यक्षा व सदस्या एवं बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित रहीं।

NCL Singrauli: मिनीरत्न एनसीएल में कर्मियों की टैलेंटेड House Wife's ने किया कमाल; जानिए

आयोजन में ये रहीं जज

हाउस वाइफ टैलेंट शो (housewife talent show) में प्रतिभागियों की प्रस्तुतियों का आंकलन कर उनकी स्कोरिंग करने के लिए जज भी थी, जज की भूमिका में सुशीला सिंह, लता राय और आचार्य श्याम सुन्दर वर्मा शामिल रहे। जजों को शुभारम्भ दौरान मुख्य अतिथि मिनीरत्न के महाप्रबंधक कार्मिक शफदर खान ने पुष्प गुच्छ भेंट किया।

ये भी पढ़िए- Miniratna NCL: वित्त वर्ष खत्म होने के 15 दिन पहले कोल उत्पादन में एनसीएल ने किया कमाल; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV