Amazon: मैक्सी जंपशूट पर भारी छूट दे रहा अमेजान; महिलाओं के लिए खास अवसर

By
On:
Follow Us

Amazon: अमेजान (Amazon) महिलाओ की मैक्सी जंपशूट (Maxi Jumpsuit) पर 81% की भारी छूट दे रहा है।Amazon: मैक्सी जंपशूट पर भारी छूट दे रहा अमेजान; महिलाओं के लिए खास अवसर

ये मैक्सी जंपशूट (Maxi Jumpsuit) न सिर्फ गर्मी के सीजन में बल्कि अन्य मौसम में भी पहनने के लिए काफी आरामदायक और गुड लुकिंग है। बटन वाली शर्ट मैक्सी ड्रेस (Maxi Dress) साइड स्लिट के साथ। आरामदायक हिप सिल्हूट भारतीय बॉडी टाइप के लिए बिल्कुल सही है। आराम से फिट होने के लिए, यह ड्रेस आपको पूरे दिन आरामदायक रखेगा।

अमेजान (Amazon) में मिल रही ये मैक्सी जंपशूट (Maxi Jumpsuit) स्मूद, रिंकल रेज़िस्टेंट फ़ैब्रिक से बना, यह मैक्सी ड्रेस निश्चित रूप से आपको बहुत सारी तारीफ दिलाएगी। इसका त्वरित सुखाने वाला फ़ैब्रिक पसीने के पैच से बचने में मदद करता है।

Amazon: मैक्सी जंपशूट पर भारी छूट दे रहा अमेजान; महिलाओं के लिए खास अवसर

पहनने में आसान और स्टाइल

मैक्सी जंपशूट (Maxi Jumpsuit) में दिए गए बटन स्टाइलिश, त्वरित और आसान क्लोज़र हैं। इन्हें सभी तरह से नीचे या आंशिक रूप से खुला पहना जा सकता है। इसकी कमर के चारों ओर एक बेल्ट है जिसे सुविधा के अनुसार एडजस्ट किया जा सकता है।

Uptownie के बारे में

मैक्सी जंपशूट (Maxi Jumpsuit) निर्माता Uptownie एक ऑनलाइन फैशन लेबल है जो भारतीय महिला को उसके सही और बिल्कुल सही क्षणों के लिए तैयार करने में विश्वास करता है. Uptownie की डिज़ाइनर टीम में युवा भारतीय महिलाएं शामिल हैं जो आपके कपड़ों की ज़रूरतों को समझती हैं। ये गर्मियों की टीज़ पेश करते हैं जो कॉटन, वर्कवियर हैं जो लिनन हैं, पार्टी वियर जो ट्रेंडी है लेकिन भारतीय बॉडी टाइप के लिए एकदम सही है।

 

ये भी पढ़िए-  keypad 5G Phone: कीपैड वाला ये मोबाइल 5G फोन; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV