viral video: महिला हितग्राही से पैसे लेती महिला कर्मी का वीडियो वायरल; देखिये

By
On:
Follow Us

viral video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है जिसमें एक महिला से दूसरी महिला पैसे मांग रही है। ये वायरल वीडियो (viral video) सीधी जिले के बहरी स्वास्थ्य केंद्र का बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो (viral video) में पैसे की मांग करने वाली महिला सीधी (Sidhi) जिले के बहरी स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ एक महिला कर्मी बतायी जा रही है और जिससे पैसे की डिमांड की जा रही है, वह महिला डिलीवरी हितग्राही बतायी जा रही है। जानकारी के अनुसार शासकीय अस्पताल में डिलीवरी कराने पहुंच रहे मरीजों से उपचार के नाम पर एक हजार से लेकर पाँच सौ तक रुपये लिए जाते हैं, पीड़ित ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिले में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार बहरी स्वास्थ्य केंद्र में हो रहा हैं, जहां जिम्मेदार अधिकारियों का खुला सरंक्षण मिला हुआ है जिनके इशारे में अधीनस्थ कर्मचारियों द्वारा उपचार कराने आने वाले मरीज एवं उनके परिजनों से बतौर सुविधा शुल्क राशि एठी जा रही है। ग्रामीणों ने सोशल मीडिया में वायरल (viral ) हो रहे विडियो (video) के आधार पैर कार्यवाही के लिए जिम्मेदार क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि एवं जिला प्रशासन से मांग करते हुए ध्यान आकर्षित किया है।

बता दें कि सोसल मीडिया में वायरल वीडियो (viral video) में एक महिला स्वास्थ्य कर्मी द्वारा खुलेआम पैसे लेने का वीडियो सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

खास बात यह है कि इससे पहले भी एक ऑडियो भी सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा था जिसमें मेडिकल बनवाने के नाम पर पैसे की मांग की जा रही थी साथ ही खातें में पैसा डालने की बात भी सामने आई थी जिसमें किसी व्यक्ति के द्वारा बातचीत की जा रही थी जिसकी शिकायत कई बार संबंधित विभाग के पास की गई परंतु कार्यवाही क्या हुई जानकारी अभी तक प्राप्त नहीं हो पाई ताजा मामला आपके सामने है। वायरल (viral ) हो रहे विडियो (video) की पुष्टि विंध्य आजतक (Vindhya AajTak) पत्र नहीं करता है।

 

ये भी पढ़िए- MP News: कलेक्टर ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का किया औचक निरीक्षण; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV