Viral Video: पेशाबकांड- युवक की बेरहमी से पिटाई करने वालों ने उस पर कर दी पेशाब; जानिए

By
On:
Follow Us

Viral Video: पेशाबकांड की एक घटना सामने आई है। ये घटना एक वायरल वीडियो से सामने आई है। ये वायरल वीडियो सिंगरौली (एमपी) जिले के पड़ोसी जिले सोनभद्र (उत्तर प्रदेश) के शक्तिनगर थाना क्षेत्र का है। (Viral video देखने के लिए क्लिक करिए)

 

जानकारी के मुताबिक, पेशाबकांड का वायरल वीडियो शक्तिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत खड़िया खदान एरिया का है, खड़िया मिनीरत्न एनसीएल की खदान है और ये घटना खड़िया खदान के समीप बैरियर नंबर एक के पास की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि कुछ बदमाशो ने एक युवक को पहले तो जमकर पीटा और फिर उसके बाद एक बदमाश ने युवक पर पेशाब की। इतना ही नहीं युवक पर पेशाब करते समय का बदमाशो ने वीडियो भी बनाया। इसके अलावा युवक को बदमाशो ने धारदार हथियार से वार भी किया, जिससे उसके हाथ में गंभीर चोट आई है। 

पेशाबकांड के इस वायरल वीडियो की घटना का पता चलते ही शक्तिनगर थाना पुलिस में भी हड़कंप मच गया। 

 

फिर सक्रिय हुई शक्तिनगर थाना पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए पांच के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज की। जिसमे हिस्ट्रीशीटर अंकित भारती के साथ श्रवण कुमार, निखिल कुमार, प्रीतम और रवि रावण शामिल हैं। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया और शेष की तलाश जारी है। वहीं घायल पेशाबकांड के पीड़ित को परिजनो ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और इलाज उपरांत उसकी छुट्टी हो गई है। पीड़ित 20 वर्षीय पवन खैरवार बताया जा रहा है और ये घटना 26 सितंबर की बताई जा रही है।

 

ये भी पढ़िए- Singrauli News: ऊर्जा व राजस्व बढ़ोतरी के साथ स्थानीय विकास को सुनिश्चित करेगा सिंगरौली की नई कोयला खदानें

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV