Singrauli News: सिंगरौली के बरगवां नप में फर्जी हस्ताक्षर कर निकाले गए करोड़ों रूपये; जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli News: सिंगरौली जिले के बरगवां नगर परिषद में पार्षदों का फर्जी हस्ताक्षर बनाकर करोड़ों रूपये निकाले जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 

 

दरअसल, मामले को लेकर बरगवां नगर परिषद के पार्षदों ने सिंगरौली कलेक्टर और थाना प्रभारी बरगवां से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। नगर परिषद बरगवां वार्ड क्रमांक-12 की पार्षद अनारकली का आरोप है कि वह 4 जनवरी 2024 को हुई बैठक में अनुपस्थित थीं, लेकिन बैठक में उनके फर्जी हस्ताक्षर किए गए और फर्जी हस्ताक्षर के आरोप अध्यक्ष प्रमिला वर्मा एवं तत्कालिक सीएमओ यशवंत वर्मा पर लग रहे हैं। जिसके जरिए कई मदों से करोड़ों रुपये का आहरण कर उक्त राशि को हजम कर लिया गया है और नियमानुसार करायी जाने वाली बैठक में कोरम भी अधूरा है। 

 

जानकारी ये भी है कि इस मामले में एक रिपोर्ट वार्ड क्रमांक-2 की पार्षद अर्चना बियार ने भी थाना प्रभारी बरगवां से की है और फर्जी हस्ताक्षर के आरोप लगाए गए हैं।

 

बरगवां नगर परिषद के वार्ड क्रमांक-2 की पार्षद ने कहाकि 4 जनवरी को जब बैठक हुई, अपरिहार्य कारणों से वह उपस्थित नहीं हो सकी थीं। इसी प्रकारी 14 मार्च की बैठक में भी वह अनुपस्थित थीं। उक्त बैठक में मुझे उपस्थित दिखाकर हस्ताक्षर बना लिये गये हैं। वह अपने हस्ताक्षर में सिर्फ अर्चना लिखती है। कूटरचना के तहत किए गये हस्ताक्षर में अर्चना बियार लिखा गया है जो मेरे हस्ताक्षर नही हैं।

 

 

ये भी पढ़िए- Singrauli News: कलेक्टर के आदेश पर कोयला और राखड़ का परिवहन क्यों रहेगा प्रतिबंधित; जानिए वजह

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV