Singrauli Viral Video पार्ट-2: BJP के बड़बोले नेताओं ने कलेक्टर, SDM को क्या कहा, जानिए

By
Last updated:
Follow Us

Singrauli जिले में मेडिकल कालेज (Medical Collage) में पेटी पर ठेका लेने की होड़ में BJP नेताओं की जो गुंडागर्दी Viral Video में सामने आई है। उससे न सिर्फ इनके बड़बोले की करतूत उजागर हुई है बल्कि यह भी साफ दिख रहा है कि सत्तादल के ये बड़बोले नेता किस तरह से सत्ता के नशे में चूर हैं।

शायद इसीलिए BJP के इन बड़बोले नेताओं ने कलेक्टर (Collector), एसडीएम (SDM) तक के नाम तक को नहीं छोड़ा। ऐसे में इस Viral Video में किस नेता ने क्या कहा, जानिए।

कलेक्टर (Collector), एसडीएम (SDM) को कह दिया नौकर

Viral Video में BJP एक बड़बोले नेता ने यहाँ तक कहा कि कलेक्टर (Collector), एसडीएम (SDM) हमारे नौकर हैं। मैं अपने दम पर जिलाध्यक्ष बना हूँ। तुम यदि हमारी बात नहीं सुने तो तुम्हें जान से मारकर बिहार भिजवा दूंगा। बताया जा रहा है कि Viral Video में इस प्रकार का कथन भाजयुमो के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र परमार द्वारा कहा गया। Viral Video में भाजयुमो जिलाध्यक्ष मेडिकल कालेज के निर्माण कार्य एजेंसी के कर्मचारियों को अपशब्द कहते हुए बाल से खाल निकाल लेने व दो मिनट में औकात दिखाने की भी धमकी देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान जिलाध्यक्ष ने एक फोन पर 10 हजार गुंडे बुलाने और जान से मारने की भी धमकी दी।

कहा, तुम हमारी जमीन पर आए हो, तो हमारी सुननी पड़ेगी

Viral Video में राजेन्द्र परमार के साथ पुनीत शुक्ला भी धमकी देते नजर आ रहे हैं। वह खुलेआम कर्मचारियों को गालियां दे रहे हैं और धमकी दे रहे हैं कि तुम हमारी जमीन पर आए हो, तो हमारी हर बात सुननी पड़ेगी। इसके अलावा गाली-गलौच करते हुए वह नज़र आ रहे हैं।

नवानगर थाने में की गई शिकायत

जानकारी के अनुसार, BJP बड़बोले नेताओ की इस गुंडागर्दी की मेडिकल कालेज निर्माण कार्य की एजेंसी के लोगों के द्वारा नवानगर थाने में शिकायत भी की गई है। ऐसे में यह देखना होगा कि पुलिस अब मामले में क्या करती है?

ये भी पढ़िए-

Viral Video: BJP नेताओं ने मेडिकल कॉलेज के ठेके के चक्कर में किया विवाद!

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV