आप दुल्हन बनने जा रही हैं तो ट्राय करें ओवरसाइज़्ड नथ, ये परफेक्ट हैं

By
On:
Follow Us

अगर आपकी शादी (Marriage) होने वाली है, तो जाहिर है कि हर लड़की की तरह यह आपके लिए भी बहुत ही खास दिन है। ऐसे में आप खुद को बेहतरीन तरीके सजाने की तरह-तरह की प्लानिंग भी की होंगी। इसीलिए आज हम आपको दुल्हन की सजावट व दुल्हन के लुक में चार चांद लगाने वाली ज्वैलरी के बारे में बता रहे हैं। हम बात कर रहे हैं नथ के बारे में।

इससे पहले हम आपको इससे जुड़े फैशन के बारे में बताते हैं। दरअसल, कई बार आपने देखा होगा कि फैशन की दुनिया में पुराना फैशन वापस आ जाता है, उसी तरह पुराने जमाने की ओवरसाइज्ड नोज रिंग्स का फैशन की दुनिया में आज भी चलन है। ऐसे में आइए नजर डालते हैं कुछ खास डिजाइन्स पर।

गढ़वाली नथ डिजाइन:-

आप गढ़वाली नथ डिजाइन बड़े आकार में बिना नाग, बिना मीना, बिना रंग के भी पहन सकती हैं। इसमें आप बहुत अच्छी दिखेगी।गढ़वाली नथ का डिजाइन बिना नग बिना मीना बिना कलर बड़े साइज वाली भी आप पहन सकती है। यह देखने में काफी खूबसूरत लगते हैं।

कलरफुल बीडेड नथ:-

अगर आप टिपिकल साउथ इंडियन लुक चाहती हैं तो पर्ल और कलरफुल बीडेड नथ को ट्राई कर सकती हैं। ये बिना भारी हुए बहुत अच्छे लगते हैं। इसका वजन भी बहुत कम होता है।सिंपल साउथ इंडियन लुक चाहती हैं तो यह पर्ल व कलरफुल मनको वाली नथ ट्राई कर सकती हैं। यह ओवरसाइज्ड नथ में काफी खूबसूरत लगते हैं। इसका वजन भी काफी कम होता है।

आदर्श पुंती के साथ नथ:-

नथ के साथ आदर्श पुंती अभी चलन में है। इस नथ डिजाइन को पहनना बेहद पसंद किया जाता है। ये अन्य नाथों से कहीं अधिक सुन्दर हैं।आइडियल बीड्स वाली नथ अभी काफी ट्रेंड में बना हुआ है। इस नथ डिजाइन को पहनना काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यह बाकी के नथ से काफी ज्यादा खूबसूरत होते हैं।

पारंपरिक बड़े आकार की नथ:-

पारंपरिक बड़े आकार की नथ देखने में भी खूबसूरत होती है। अगर आप हैवी नथ पहनना चाहती हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकतापारंपरिक बड़े आकार की नथ देखने में भी खूबसूरत होती है। अगर आप हैवी नथ पहनना चाहती हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। पारंपरिक ओवरसाइज्ड नथ भी काफी खूबसूरत लगता है। अगर आप हैवी नथ पहनना चाहती हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

डबल चैन ओवरसाइज नथ:-

आप डबल चैन की नथ भी बांध सकते हैं। वे बहुत अच्छे लग रहे हैं। इसे पहनना भी आसान है।आप डबल चैन की नथ भी बांध सकते हैं। वे बहुत अच्छे लग रहे हैं। इसे पहनना भी आसान है।डबल चैन नथ भी आप टाई कर सकती हैं। यह देखने में काफी खूबसूरत होते हैं। वहीं इसे पहनना भी आसान होता है।

 

यर भी पढ़िए-

Pregnancy दौरान ड्रेस की Tention को ये ब्रांड्स कर सकते है Solve

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV