Singrauli News: खुशखबरी…सिंगरौली में Jio 5G लांच; जानिए पूरी जानकारी

By
On:
Follow Us

Singrauli News: सिंगरौली जिले में Jio 5G आ चुका है और हालही में Jio 5G को सिंगरौली के जिला मुख्यालय बैढन में नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत लांच भी कर दिया गया है। ऐसे में जाहिर है कि परिक्षेत्र के लोगों को अब इंटरनेट की स्पीड पहले के मुकाबले काफी ज्यादा हाई स्पीड आसानी से मिल जाएगी और यह किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है।

Jio 5G की लांचिंग बाकायदा एक कार्यक्रम आयोजित कर की गई। यर कार्यक्रम बैढन में एक होटल में आयोजित किया गया। जहाँ अतिथियों ने दीप जलाकर कर पूजन-अर्चन कर ये शुरुआत की। इसके बाद मौके पर एक केक भी काटा गया।

Singrauli News: ये रहे उपस्थित

Jio 5G की लांचिंग के इस कार्यक्रम दौरान जेसीएम आशीष सिंह चौहान, एमएसएल संजय सिंह, रावेन्द तिवारी, पुष्पराज, अरिमर्दन जायसवाल (कप्तान), संदीप नागेश्वर शुक्ला, सहवाज, विनोद शुक्ला, शैलेश हिन्छलाल समेत जियो टीम के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

Singrauli News: Jio 5G से जुड़ी जानकारी

Jio 5G के लिए जियो (Jio) की ओर से इनवाइट बेस्ड सिस्टम बनाया गया है। यह इनवाइट My Jio ऐप से मिलेगा। इमसें यूजर्स बिल्कुल फ्री में 1 Gbps की हाई स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। जियो कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का सबसे बड़ा 5G रोलआउट है।

ये भी पढ़िए-

Singrauli News: मिनिरत्न एनसीएल निदेशक तकनीकी बने SP सिंह; जानिए ये कौन

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV