CIL News: मिनीरत्न NCL के 13 माइनिंग ऑफिसर बनेंगे GM; देखिये लिस्ट

By
On:
Follow Us

CIL News: मिनीरत्न NCL (एनसीएल) के 13 माइनिंग ऑफिसर GM (महाप्रबंधक) बनेंगे। इन सभी का ये प्रमोशन CIL, यानी कोल इंडिया (Coal India) के कुल 133 माइनिंग ऑफिसर के साथ मिलेगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस प्रमोशन के लिए इन सभी अफसरों का बोर्ड इंटरव्यू हो चुका है और इसके बाद बोर्ड ने इन सभी के प्रमोशन के लिए नाम की अनुशंसा कर दी है और अब आधिकारिक आदेश की औपचारिकता शेष बची है।

CIL News: मिनीरत्न NCL में इनके होने वाले हैं प्रमोशन

प्रमोशन की लिस्ट में शामिल माइनिंग ऑफिसर्स की वायरल लिस्ट के अनुसार, मिनीरत्न NCL के माइनिंग ऑफिसर्स में CS सिंह, ST पाटिल, RK सिंह, दीपक सक्सेना, प्रकाश राय, राजेश कुमार गुप्ता, MK लाल, RB सिंदूर, राजीव चोपडा, रतंजय कुमार सिंह, अजय कुमार, चितरंजन प्रसाद सिंह और R MECH के नाम प्रमोशन लिस्ट में हैं।

CIL News: E-7 से E-8 में होंगे प्रमोट

बताया जा रहा है कि माइनिंग संवर्ग के अधिकारियों को E-7 से E-8 में प्रमोशन दिया जा रहा है। इसके लिए प्रबंधन ने 4 मार्च, 20 से 25 मार्च, 29 और 30 मार्च, 1 अप्रैल, 4 और 5 अप्रैल, 8 अप्रैल, 11 और 12 अप्रैल को इंटरव्यू लिया। सभी के इंटरव्यू वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लिए गए थे।

CIL News: प्रमोशन के साथ हो सकता है तबादला भी

बताया जा रहा है कि प्रमोशन के बाद इन 133 अधिकारियों का तबादला भी हो सकता है। फिलहाल, ये सभी कोल इंडिया (Coal India) की विभिन्न सहायक कंपनियों में पदस्थ हैं।

CIL News: प्रमोशन से ये भी फायदे होंगे

जीएम (GM) का पदभार ग्रहण करने के बाद इन अधिकारियों को वेतन, ग्रेच्यूटी, पेंशन, लिव इनकैशमेंट सहित कई तरह के आर्थिक लाभ भी मिलेंगे।

CIL News: देखिये, प्रमोशन की वायरल लिस्ट

 

 

 

यर भी पढ़िए-

Singrauli News: हाईकोर्ट के फैसले से मिनीरत्न NCL आया बैकफुट में; जानिए पूरा मामला

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV